Tuesday, October 22, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल में दिवाली से पहले बुझ गया एक घर का चिराग, शादी...

हिमाचल में दिवाली से पहले बुझ गया एक घर का चिराग, शादी अटेंड करने जा रहा था सचिन

शिमला। हिमाचल प्रदेश में त्योहारी सीजन की हर तरफ धूम मची हुई है। दिवाली को कुछ ही दिन बाकी है- इसी बीच जिला शिमला से एक दुख खबर सामने आई है। यहां रामपुर क्षेत्र के रचोली में एक कार गहरी खाई में गिर गई है। हादसे के समय कार मे दो युवक सवार थे- जो कि शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

हादसे इतना खतरनाक था कि हादसे में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : तीन महीने पहले नदी में गिर गई थी थार, इस हालत में मिला ड्राइवर

शादी में जाने के निकले थे दो युवक

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात को दो युवक घर से जगुणी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए कार से निकले थे। इसी दौरान रास्ते में रचोली के जबाह के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी मे गिर गई।

गहरी खाई में गिरी कार

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, जबकि, एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। खाई में गाड़ी गिरने की आवाज सुनते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : भोलेनाथ की फोटो के साथ की छेड़छाड़- सोशल मीडिया पर वायरल हुई पिक्चर

एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन से दोनों युवकों को बाहर निकाला। जिसमें से एक की मौत हो गई थी और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था। पुलिस टीम ने घायल युवक को तुरंत उपचार के लिए खनेरी अस्पताल पहुंचाया और दूसरे युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान सचिन नेगी निवासी काफनू गांव, जिला किन्नौर और घायल की पहचान महेश्वर निवासी रामपुर के रूप में हुई है। हादसे के समय गाड़ी सचिन नेगी चला रहा था।

यह भी पढ़ें : हिमाचल सरकार ने फिर किया बड़ा फेरबदल, जानिए किसे कहां मिली पोस्टिंग

कैसे पेश आया हादसा?

मामले की पुष्टि करते हुए SHO अनिल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घायल ही हालत स्थिर होने पर पुलिस टीम द्वारा घायल के बयान कलमबद्ध किए जाएंगे। फिलहाल, पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments