Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeउपलब्धिहिमाचल: रातों रात करोड़पति बना मल्टी टास्क वर्कर, ड्रीम-11 से चमकी किस्मत

हिमाचल: रातों रात करोड़पति बना मल्टी टास्क वर्कर, ड्रीम-11 से चमकी किस्मत

बिलासपुर। यह कहावत तो सबने सुनी होगी कि ऊपरवाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के रहने वाले अजय के साथ हुआ है, जो कि बिलासपुर में वन विभाग में मल्टी टास्क वर्कर है। पहाड़ी राज्य के छोटे से गांव के बेटे के लिए रातों रात करोड़पति बनना किसी सपने से कम नहीं है। जिला बिलासपुर के छोटे से गांव के अजय को आईपीएल के 17वें सीजन ने करोड़पति बनाया है। अजय ने ऑनलाइन गेम ड्रीम 11 में एक करोड़ रुपए जीते हैं।

59 रुपए लगाकर बनाई थी टीम

अजय ने कोलकाता नाइट राइडर्स और हैदरबाद सनराइजर्स के बीच मुकाबले के लिए ड्रीम 11 में 59 रुपए के पूल में टीम बनाई थी। करोड़पति बनने से अजय काफी खुश हैं और उनके परिवार में भी काफी खुशी का माहौल है।

ड्रीम टीम में थे 9 खिलाड़ी

अजय ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम में हेनरी क्लासन, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसल, आर सिंह, टी नटराजन, मयंक मार्केंडे, पी सॉल्ट, सुनिल नारायण और एच राणा को लिया था। अपनी टीम में उन्होंने आंद्रे रस को कप्तान और रिंकू सिंह को उपकप्तान बनाया था। उनकी चयनित की गई टीम के 9 खिलाड़ी ड्रीम टीम में थे।

कप्तान ने दिलाए सबसे ज्यादा प्वाइंट

उन्होंने बताया कि उनको सबसे ज्यादा प्वाइंट कप्तान आंद्रे ने दिलाए। इस प्रतियोगिता में अजय का कुल अंक 950 रहा। जबकि, प्रतियोगिता में प्रथम आने वाले व्यक्ति का अंक 952.र रहा।

यह भी पढ़ें : शिमला में 9 पूर्व विधायकों का जोरदार स्वागतए बोले.वेंटिलेटर पर है कांग्रेस

न्यूज 4 हिमाचल की टीम इस खेल को बढ़ावा नहीं दे रही है। इस खेल में हर कोई जीत नहीं सकता है। इस खेल में आपके पैसे डूब भी सकते हैं। इसलिए अगर कोई ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर खेलता है तो यह उसके लिए जोखिम भरा भी हो सकता है।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments