Tuesday, October 22, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, पत्नी के...

हिमाचल: दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, पत्नी के सामने खाई में गिरा पति

संगड़ाह (नाहन)। हिमाचल के सिरमौर जिला से बेहद दुखद खबर सामने आई है। यहां करवाचौथ से अगले ही दिन यानी आज सोमवार को जहां एक महिला का सुहाग उजड़ गया है। वहीं मृतक के दो छोटे छोटे बच्चों के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है। व्यक्ति की इस तरह से अचानक मौत से पूरा परिवार सदमें में है। मामला सिरमौर जिला के उपमंडल संगड़ाह से सामने आया है।

करवाचौथ के अगले ही दिन उजड़ा महिला का सुहाग

दरअसल संगड़ाह के तहत पड़ते गांव जबडोग में एक 35 साल के शख्स की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ घास काटने गया था। यहीं पर उसका अचानक पैर फिसला और वह सीधे खाई में जा गिरा। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं पत्नी की आंखों के सामने हुए इस हादसे ने पत्नी को गहरे जख्म दिए हैं।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : शादी में खाना बनाने आया था हलवाई, थोड़ी देर में छोड़ गया दुनिया

घास काटते फिसला पैर

मृतक व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय राजेश कुमार निवासी जबडोग के रूप में हुई है। स्थानीय निवासियों की मानें तो राजेश कुमार अपनी पत्नी के साथ घास काटने गया था। वहीं पर उसका पैर फिसला और वह खाई में गिर गया। पत्नी की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और राजेश को खाई से निकाल कर संगड़ाह अस्पताल पहुंचाया, जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल बिजली बोर्ड ने 81 ड्राइवरों को नौकरी से निकाला, पहले इंजीनियरों के पद किए थे खत्म

दो छोटे छोटे बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

राजेश के घर में उसकी पत्नी के अलावा दो छोटे छोटे बच्चे हैं। जिनके सिर से अब हमेशा के लिए पिता का साया उठ गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं एसडीएम संगड़ाह सुनील कायथ ने प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को 25 हजार की फौरी राहत प्रदान की है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: करवाचौथ पर चांद का दीदार करते ही उजड़ गया महिला का सुहाग, जानें कैसे

कांगड़ा के हरिपुर में भी व्रत खोलते ही उजड़ा था महिला का सुहाग

बता दें कि कांगड़ा जिला के हरिपुर में भी एक ऐसा ही हादसा हुआ था। यह हादसा बीती रात को हुआ तब हुआ, जब महिला अपने पति के साथ छत पर करवाचौथ का व्रत खोलने के लिए चांद का दीदार करने गई थी। चांद निकलने के बाद महिला ने पति साथ पूजा की और अपना व्रत खोला। व्रत खोलने के बाद जैसे ही पति पत्नी छत से उतरने लगे तो अचानक पति सीढ़ियांे से गिर गया और उसकी मौत हो गई।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments