Tuesday, October 22, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: बस-बाइक टक्कर में बुझ गया घर का चिराग, मां-बाप का था...

हिमाचल: बस-बाइक टक्कर में बुझ गया घर का चिराग, मां-बाप का था इकलौता बेटा

ज्वालामुखी (कांगड़ा)। हिमाचल के कांगड़ा जिला में आज करवाचौथ के दिन दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक घर का चिराग हमेशा हमेशा के लिए बुझ गया है। परिवार ने अपना 14 साल का बेटा खो दिया। बेटे की मौत से परिजन बेसुध हो गए हैं। वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया है। युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है। बड़ी बात यह है कि मृतक युवक परिवार का इकलौता बेटा था।

बस बाइक में टक्कर

यह हादसा कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी क्षेत्र के पुलिस थाना खुंडियां के अधीन हुआ है। यहां आज रविवार शाम के समय एक बाइक और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई है। इस टक्कर में एक 14 साल के युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप् से घायल हुआ है। करवाचौथ के दिन हुए इस दर्दनाक हादसे ने परिजनों को झकझोर कर रख दिया है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: मां की आंखों के सामने खाई में गिरा तीन साल का मासूम, नहीं बची जान

14 साल के युवक की मौत

मृतक युवक की पहचान 14 वर्षीय रोहित कुमार निवासी कोहलड़ी ज्वालामुखी कांगड़ा के रूप् में हुई है। वहीं हादसे में बाइक पर सवार दूसरा युवक राहुल कुमार घायल हुआ है। राहुल कुमार की टांग में फ्रैक्चर आया है। बताया जा रहा है कि रोहित राहुल के साथ बाइक लेकर घर से निकला था। इसी बीच पुलिस थाना खुंडियां के अधीन टीहरी के पास कोहलड़ी गांव में उसकी एक बस से जोरदार टक्कर हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में जा गिरा टिप्पर, एक शख्स स्वर्ग सिधारा; दो पहुंचे अस्पताल

युवक की मौके पर ही हो गई मौत

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि रोहित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही एएसआई सुशील कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे मंे लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए बस और बाइक को कब्जे में ले लिया है। रोहित और राहुल दोनों ही आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: करवाचौथ के दिन उजड़ा महिला का सुहाग, दो दिन से था लापता

पुलिस कर रही मामले की जांच

हादसे की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। मृतक रोहित परिवार का इकलौता बेटा था। वहीं राहुल उनका रिश्तेदार था। थाना प्रभारी रणजीत परमार ने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालामुखी आरपी जसवाल ने की है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments