Tuesday, October 22, 2024
spot_img
Homeविविधसुक्खू सरकार दिवाली से पहले बेरोजगारों को देगी तोहफा, 6 पोस्ट कोड...

सुक्खू सरकार दिवाली से पहले बेरोजगारों को देगी तोहफा, 6 पोस्ट कोड का रिजल्ट करेगी घोषित

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में लंबे समय से भर्ती परिणामों का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी वाला समाचारा है। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि दिवाली से पहले छह पोस्ट कोड के रिजल्ट घोषित किए जाएंगे, जिससे बेरोजगार युवाओं को एक विशेष तोहफा मिलेगा।

इन पोस्ट कोड के निकाले जाने है रिजल्ट

सीएम सुक्खू ने बताया कि दिवाली से पहले पोस्ट कोड 903, 949, 982, 992, 994 और 997 के रिजल्ट जल्द ही जारी किए जाएंगे। जिसके लिए राज्य चयन आयोग तैयारियों में जुटा हुआ है। बता दें कि इन भर्तियों का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। वहीं सरकार की ओर से सामने आई बातों के बाद कई युवाओं ने चैन की सांस ली है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में जा गिरा टिप्पर, एक शख्स स्वर्ग सिधारा; दो पहुंचे अस्पताल

सीएम ने की आयोग से बैठक

बता दें कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर से बैठक की है। बैठक के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत में दी। उन्होंने कहा कि दिवाली से पहले राज्य चयन आयोग में लंबित परिणामों को घोषित करने का निर्णय लिया गया है। जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के लिए पोस्ट कोड 903 और 939 में कुल 377 पदों को भरा जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में जा गिरा टिप्पर, एक शख्स स्वर्ग सिधारा; दो पहुंचे अस्पताल

जन समस्याओं पर चर्चा

इसी के साथ मुख्यमंत्री ने अपने दो दिवसीय हमीरपुर दौरे के दौरान सर्किट हाउस में जन समस्याएं भी सुनीं। विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने अपनी समस्याएं उनके समक्ष रखीं, जिनका उन्होंने मौके पर ही समाधान करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में जा गिरा टिप्पर, एक शख्स स्वर्ग सिधारा; दो पहुंचे अस्पताल

इस दौरे के दौरान भाजपा नेत्री एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव उर्मिला ठाकुर ने भी मुख्यमंत्री सुक्खू से मुलाकात की। उनकी इस मुलाकात को लेकर कई चर्चाएं हो रही थीं, हालांकि इसे राजनीतिक न होकर लोगों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए बताया गया।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments