Tuesday, October 22, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: गाड़ी में कबड्डी मैच खेलने जा रहे थे खिलाड़ी, बीच रास्ते...

हिमाचल: गाड़ी में कबड्डी मैच खेलने जा रहे थे खिलाड़ी, बीच रास्ते हो गई अनहोनी; जानें

घुमारवीं (बिलासपुर)। हिमाचल में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। ज्यादातर हादसे वाहन चालकों की लापरवाही और तेज रफ्तार के चलते हो रहे हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक सडत्रक हादसा हिमाचल के बिलासपुर जिला से सामने आया है। यहां एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस गाड़ी में कबड्डी खिलाड़ी सवार थे। जो इस हादसे में बुरी तरह से घायल हुए हैं।

घुमारवीं में हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यह हादसा पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आते पलथीं क्षेत्र में हुआ है। यहां फोरलेन पर आज यानी मंगलवार शाम के समय एक महिंद्रा गाड़ी साईन बोर्ड से टकरा गई और दुर्घटनाग्रसत हो गई। हादसे के समय गाड़ी में कबड्डी खिलाड़ी सवार थे। इस हादसे में सात कबड्डी खिलाड़ी घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य के PWD विभाग को हिमाचल हाईकोर्ट ने लगाई फटकार, जानें क्या है मामला

डिवाइडर पर चढ़कर साइन बोर्ड से टकराई गाड़ी

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस की मदद से घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाड़ी डिवाइडर पर चढ़कर साइन बोर्ड से टकरा गई। लोगों ने बताया कि अगर गाड़ी डिवाइडर को पार कर जाते तो इसके और भी ज्यादा गंभीर परिणाम हो सकते थे।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: जरूरत ना होने पर भी लेना होगा डिपो से राशन, वरना ब्लॉक होगा राशनकार्ड

शिलाई से ज्वालाजी जा रहे थे मैच खेलने

इस हादसे में गाड़ी में सवार निखिल, सचिन, रचिन, नितेश, कपिल, अभय और नीरज घायल हो गए हैं। सभी घायल जिला सिरमौर के शिलाई कालेज के कबड्डी खिलाड़ी हैं। इन खिलाड़ियों के कोच ने बताया कि सभी कबड्डी खिलाड़ी मैच खेलने के लिए ज्वालाजी जा रहे थे। इसी दौरान पलथीं गांव में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क पर सेल्फी ले रहे पर्यटक पर गिरी थार, दो लोग स्वर्ग सिधारे

पुलिस कर रही हादसे की जांच

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अस्पताल में घायलों के बयान दर्ज कर प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी लिए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर भेज दिया है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments