Tuesday, October 22, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल : शादी में खाना बनाने आया था हलवाई, थोड़ी देर में...

हिमाचल : शादी में खाना बनाने आया था हलवाई, थोड़ी देर में छोड़ गया दुनिया

सोलन। हिमाचल प्रदेश में सोलन जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां एक शादी समारोह में खाना बना रहे हलवाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना के बाद से शादी समारोह में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई है।

हलवाई की संदिग्ध हालत में मौत

मृतक की पहचान 58 वर्षीय जगपाल सिंह के रूप में हुई है। जगपाल से पिछले काफी समय में सोलन में रह रहा था और यहां हलवाई का काम करता था। जगपाल अप्पर बाजार में एक हलवाई के पास ही रहता था।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : टेलर के बेटे ने पास किया NET का पेपर, नहीं ली कोई कोचिंग

शादी में खाना बनाने गया था जगपाल

मिली जानकारी के अनुसार, जगपाल सिंह जौणजी रोड पर स्थित शर्मा वेंक्विट हाल में एक शादी समारोह में काम करने आया हुआ था। रात के समय उसे काम खत्म करने में देरी हो गई तो वे वहीं सो गया।

सोकर उठा तो आने लगे चक्कर

इसके बाद जब जगपाल सुबह सोकर उठा तो उसे चक्कर आने लगे और उसकी हालत बिगड़ने लगी। इसी को देखते हुए उसके साथी उसे लेकर जोनल अस्पताल पहुंचे। मगर वहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल बिजली बोर्ड ने 81 ड्राइवरों को नौकरी से निकाला, पहले इंजीनियरों के पद किए थे खत्म

परिजनों को फोन पर मिली बुरी खबर

बताया जा रहा है कि जगपाल मूल रूप से उत्तारखंड के रुद्रप्रयाग जिले का रहने वाला था। पुलिस टीम द्वारा मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कैसे हुई हलवाई की मौत?

शुरुआती जांच में मौत स्वाभाविक मानी जा रही है। मगर मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। मृतक के साथियों और परिजनों ने भी किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। फिलहाल, पुलिस टीम द्वारा मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments