Home अपराध हिमाचल: देवर ने फा*ड़े भाभी के कपड़े, सड़क पर घसीटा; जानें पूरा...

हिमाचल: देवर ने फा*ड़े भाभी के कपड़े, सड़क पर घसीटा; जानें पूरा मामला

Mandi-News
Mandi-News

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक देवर ने अपनी ही मां समान भाभी के साथ बदसलूकी कर दी। देवर ने पहले तो भाभी से हाथापाई की और उसके बाद उसे सड़क पर घसीटा। जिससे महिला के कपड़े फट गए। पीड़ित महिला ने पुलिस चौकी पहुंच कर आरोपी देवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

जमीनी विवाद में देवर ने भाभी को पीटा

मामला मंडी जिला के बल्ह थाना क्षेत्र के तहत आने वाले दूसरा खाबू गांव से सामने आया है। वहीं यह घटना जमीनी विवाद को लेकर हुई है। महिला ने आरोप लगाया है कि देवर ने अपने वार्ड पंच बेटे की धौंस दिखाकर मेरे साथ पहले मारपीट की और मुझे सड़क पर घसीटने के साथ उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

पुलिस चौकी में दर्ज करवाया मामला पर नहीं मिला न्याय

यह घटना बीती 18 अक्तूबर की बताई जा रही है। पीड़ित महिला व उसके परिजनों ने इस संदर्भ में पुलिस चौकी रिवालसर में मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके चलते आज मंगलवार को पीड़ित महिला छंदी देवी अपने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय पहुंची और एसपी मंडी व एडीसी मंडी से मिलकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: एक दिन बाद ही रूक गया संजौली मस्जिद अवैध निर्माण गिराने का काम; जानें क्यों

पीड़ित महिला ने एसपी मंडी से लगाई गुहार

एसपी मंडी से मिलने पहुंची पीड़ित महिला और उसके बेटे यदोपति ने बताया कि रिवालसर पुलिस उसकी माता का दो बार मेडिकल करवा चुकी है, लेकिन फिर भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही। पीड़ित का कहना है कि जिस जमीनी विवाद को लेकर उसकी माता के साथ मारपीट की गई है वह उनकी अपनी जमीन है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: जरूरत ना होने पर भी लेना होगा डिपो से राशन, वरना ब्लॉक होगा राशनकार्ड

आरोपी गांव के कई लोगों के साथ कर चुका है झगड़ा

पीड़ित का कहना है कि आरोपी ने उनके साथ ही नहीं बल्कि गांव के अन्य लोगों के साथ भी लड़ाई झगड़ा किया है। उसके खिलाफ अन्य लोगों ने भी रिवालसर पुलिस चौकी में केस दर्ज करवाए हैं, फिर भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित महिला और उसके परिजनों ने एसपी मंडी साक्षी वर्मा व एडीसी मंडी रोहित राठौर से न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क पर सेल्फी ले रहे पर्यटक पर गिरी थार, दो लोग स्वर्ग सिधारे

क्या कह रही एसपी मंडी

वहीं इस बारे में एसपी मंडी साक्षी वर्मा ने बताया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। दो दिन पहले व आज भी आरोपी को थाना में बुलाया गया था। इसके साथ ही डीएसपी हेडक्वार्टर भी इस मामले की जांच कर रहे है, मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

Exit mobile version