Home अपराध हिमाचल में पुलिस इंस्पेक्टर ने किया ड्रामा-चाय वाले ने काटा कान, पत्नी...

हिमाचल में पुलिस इंस्पेक्टर ने किया ड्रामा-चाय वाले ने काटा कान, पत्नी और बेटी को..

mandi news
mandi news

मंडी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में सोमवार को एक पुलिस इंस्पेक्टर ने नशे में धुत होकर खाकी का मान भंग किया। दिन के समय जब वह अपने पैरों पर ठीक से खड़ा नहीं हो पाया, तो स्थानीय लोगों ने उसकी स्थिति देखकर उसे पुलिस चौकी पहुंचाया। लेकिन वहां भी उसकी हरकतों में कोई कमी नहीं आई और उसकी वर्दी शराब और पानी से पूरी तरह खराब हो चुकी थी। यह इंस्पेक्टर वर्तमान में पुलिस लाइन बिलासपुर में तैनात है और कई थानों का प्रभारी रह चुका है।

पूर्व में भी हुई हैं गिरफ्तारियां

बता दें कि इस इंस्पेक्टर के खिलाफ शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में पहले भी मंडी पुलिस द्वारा दो बार गिरफ्तारी की जा चुकी है। उसके खिलाफ दो विभागीय जांचें भी चल रही हैं। हाल ही में उसका स्थानांतरण एसडीआरएफ में किया गया है। बताया जा रहा है कि उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है और रविवार रात को उसने अपनी कार से दुर्घटना भी की थी।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : शादी में खाना बनाने आया था हलवाई, थोड़ी देर में छोड़ गया दुनिया

मुख्य आरक्षी की नशे में हिंसा

इसी बीच, एक अन्य घटना में मंडी के शहरी पुलिस चौकी में तैनात मुख्य आरक्षी ने नशे की हालत में अपनी पत्नी, बेटी और एक युवक पर हमला किया। जब आरोपित की बेटी मदद के लिए पुलिस चौकी पहुंची, तब पुलिस ने उसकी हरकतों को गंभीरता से लिया और उसे गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ मेडिकल जांच भी करवाई गई है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: करवाचौथ की शॉपिंग करने गई 3 बच्चों की मां फरार- इंतजार करता रह गया पति

चाय विक्रेता का एएसआई पर हमला

इसके अलावा, मंडी शहर के महाजन बाजार में एक चाय विक्रेता ने एचडीएफसी बैंक के पास एक एएसआई पर हमला कर दिया। चाय विक्रेता ने एएसआई का कान काटा और उसे गंभीर चोटें आईं। यह घटना पुराने विवाद के कारण हुई थी और एएसआई अपनी पत्नी के साथ बाजार में था। दोनों पक्षों ने बाद में पुलिस चौकी जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में अब नहीं खुलेंगे प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज, जानें क्या है वजह

इन घटनाओं से साफ दिखाई दे रहा है कि कि मंडी में पुलिस अधिकारियों के बीच अनुशासन की कमी और नशे की समस्या गंभीर बनती जा रही है। स्थानीय प्रशासन को इन मामलों में सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है, वहीं, मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

Exit mobile version