Home हादसा हिमाचल: सड़क पर सेल्फी ले रहे पर्यटक पर गिरी थार, दो लोग...

हिमाचल: सड़क पर सेल्फी ले रहे पर्यटक पर गिरी थार, दो लोग स्वर्ग सिधारे

Kinnaur-Accident

किन्नौर। हिमाचल के किन्नौर जिला से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक पर्यटक भी शामिल है। हादसे के समय पर्यटक सड़क पर खड़ा था। इसी दौरान ऊपर से एक थार गाड़ी उस पर आ गिरी और पर्यटक की नीचे दबने से मौत हो गई। वहीं थार में सवार शख्स भी स्वर्ग सिधार गया।

किन्नौर जिला में हुआ दर्दनाक हादसा

यह हादसा किन्नौर जिला के भावानगर के पलिंगी में हुआ है। यहां पलिंगी निचार संपर्क सड़क से एक महिंद्रा थार दुर्घटनाग्रस्त होकर 500 मीटर नीचे नेशनल हाइवे 5 पर जा गिरी। इस हादसे में थार में सवार शख्स और नेशनल हाईवे पांच पर खड़े एक पर्यटक की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा आज मंगलवार दोपहर करीब दो बजे हुआ।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: जरूरत ना होने पर भी लेना होगा डिपो से राशन, वरना ब्लॉक होगा राशनकार्ड

संपर्क सड़क से एनएच पर गिरी थार

बताया जा रहा है कि महिंद्रा थार में दो लोग सवार थे। यह लोग कहीं जा रहे थे। इसी दौरान जब थार पलिंगी से 1 किलोमीटर दूर पहुंची तो अनियंत्रित होकर संपर्क सड़क से 500 मीटर नीचे नेशनल हाईवे.5 पर जा गिरी। इस हादसे में जहां थार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं उसके साथ सवार दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

सेल्फी ले रहा पर्यटक थार के नीचे दबा

वहीं नेशनल हाईवे पांच पर अपनी गाड़ी खड़ी कर सेल्फी ले रहे पश्चिम बंगाल के पर्यटक पर यह थार गिरी। जिससे उसकी थार के नीचे दबने से मौत हो गई। पर्यटन पश्चिमी बंगाल से हिमाचल घूमने आया था। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों केा कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : बेरोजगारी पर केंद्रीत रही CM सुक्खू की कैबिनेट बैठक, खोला नौकरियों का पिटारा

हादसे में दो लोगों की मौत

इस हादसे में थार में सवार राहुल पुत्र राम सिंह ग्राम काफनू तहसील निचार जिला किन्नौर की मौत हो गई है। वहीं थार के नीचे दबने वाला युवक गदाधर चटर्जी पुत्र विभूति चटर्जी पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। इस हादसे में लखबीर सिंह पुत्र मनोहर सिंह निवासी ग्राम काशपो तहसील निचार जिला किन्नौर घायल हुआ है। जिसको उपचार के लिए भावानगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल के छोटे से गांव का संजय पटियाल भारतीय सेना में बनेगा कर्नल

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी भावानगर राज कुमार वर्मा ने बताया की इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

Exit mobile version