Home अपराध हिमाचल: करवाचौथ की शॉपिंग करने गई 3 बच्चों की मां फरार- इंतजार...

हिमाचल: करवाचौथ की शॉपिंग करने गई 3 बच्चों की मां फरार- इंतजार करता रह गया पति

Kangra News
Kangra News

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश में जहां कल सारी विवाहिताओं ने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा हुआ था। इसी बीच कांगड़ा जिले के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। शाहपुर के द्रमण की एक महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर घर से फरार हो गई है।

फरार हुई शादीशुदा महिला

महिला घर में रखे गहने और कैश लेकर किसी के साथ फरार हो गई है। मामले को लेकर महिला के पति ने शाहपुर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: करवाचौथ के दिन उजड़ा महिला का सुहाग, दो दिन से था लापता

करवाचौथ का सामान लेने गई थी बाजार

शिकायतकर्ता शमशेर सिंह ने बताया कि वो द्रमण के मंझग्रा गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी तृप्ता देवी (34) बीती 19 अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे घर से शाहपुर बाजार में करवाचौथ का सामान लेने गई थी। मगर शाम तक भी वो घर वापस नहीं लौटी।

परिजनों ने काफी देर तक उसका इंतजार किया, लेकिन जब वो देर शाम तक भी घर वापस नहीं लौटी तो उन्होंने अपने स्तर पर उसकी तलाश शुरू की। परिजनों ने रिश्तेदारों और आस-पड़ोस के लोगों से तृप्ता के बारे में पता किया, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: मां की आंखों के सामने खाई में गिरा तीन साल का मासूम, नहीं बची जान

घर से ले गए गहने और नकदी

पति को जब शक होने लगा तो उसने घर आकर अलमारी में रखे सामान की तलाशी ली- तो उसने पाया कि अलमारी में रखे करीब एक लाख के गहने और एक लाख 35 हजार कमेटी की कैश घर से गायब थी। परिजनों को शक है कि तृप्ता पैसे और गहने लेकर किसी के साथ फरार हो गई है।

तीन बेटियां छोड़ गई पीछे

शमशेर सिंह ने बताया कि उनकी तीन बेटियां हैं। सबसे बड़ी बेटी 10 साल की है। जबकि, दूसरी आठ और तीसरी चार साल की है। मां के बिना बच्चियां परेशान हो रही हैं और बार-बार पूछ रही हैं कि उनकी मां कहां गई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खाई में जा गिरा टिप्पर, एक शख्स स्वर्ग सिधारा; दो पहुंचे अस्पताल

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना शाहपुर के SHO करतार सिंह ठाकुर ने बताया कि व्यक्ति की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर दी गई है। पुलिस टीम महिला की तलाश में जुट गई है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

Exit mobile version