Home हादसा हिमाचल : तीन महीने पहले नदी में गिर गई थी थार, इस...

हिमाचल : तीन महीने पहले नदी में गिर गई थी थार, इस हालत में मिला ड्राइवर

Lahaul News
Lahaul News

लाहौल-स्पीति। हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सड़क हादसे के तीन महीने बाद नदी से एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक का शव बेहद खराब हालत में मिला है।

100 दिन बाद मिला युवक का शव

बताया जा रहा है कि केलांग पुलिस थाना टीम ने बीते कल लाहौल के लिंगर पुल के पास सर्च ऑपरेशन चलाया था। इस दौरान पुलिस को चंद्रभागा नदी में से एक युवक का शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें : हिमाचल : भोलेनाथ की फोटो के साथ की छेड़छाड़- सोशल मीडिया पर वायरल हुई पिक्चर

नदी में गिर गई थी थार

शुरुआती जांच में पाया गया कि ये शव लाहौल वैली सड़क हादसे का शिकार हुए युवक का है। मृतक की पहचान जितेंद्र के रूप में हुई- जो कि यंगला गांव का रहने वाला था। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले के बारे में सूचित किया।

देर रात पेश आया था हादसा

आपको बता दें कि बीती 24 जुलाई को स्टींगरी के पास एक थार रात के समय सड़क से चंद्रभागा नदी में गिर गई थी। हादसे के वक्त थार में सिर्फ जितंद्र सवार था। उस समय बरसात का मौसम था- जिसके कारण नदी काफी उफान पर थी। हादसे के काफी दिन बाद गाड़ी का सुराग मिल पाया था। जबकि, उसमें सवार जंतिद्र का कोई अता-पता नहीं था।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में कैबिनेट बैठक आज, जानिए क्या तोहफे देगी सुक्खू सरकार

खराब हालत में बरामद हुआ शव

वहीं, सर्च ऑपरेशन चलाया के दौरान पुलिस को सिर्फ  थार मिली। हालांकि, अब हादसे के करीब 100 दिन बाद केलांग पुलिस ने जितेंद्र का शव बरामद कर लिया है। शव बेहद खराब हालत में बरामद हुआ है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस उप-अधीक्षक केलांग राजकुमार ने बताया कि जिस वक्त ये हादसा हुआ था- उस समय बरसात का सीजन चल रहा था। जिसके कारण चंद्रभाग नदी भी उफान पर थी। पुलिस टीम ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

Exit mobile version