Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeराजनीतिविक्रमादित्य के विभाग ने करवाया BJP प्रत्याशी के खिलाफ केस, धोखाधड़ी का...

विक्रमादित्य के विभाग ने करवाया BJP प्रत्याशी के खिलाफ केस, धोखाधड़ी का आरोप

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस से बगावत कर भाजपा के टिकट पर विधानसभा उपचुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की मुश्किलें बढ़ रही हैं। कांग्रेस इन बागियों को कटघरे में खड़ा करने से जरा भी नहीं चूक रही है। इस सब के बीच अब हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह के पीडब्ल्यूडी विभाग ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो और उनके बेटे के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है।

भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

विक्रमादित्य सिंह के विभाग ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो और उनके बेटे कर्ण सिंह के खिलाफ फर्जी दस्तावेज से टैंडर हासिल करने के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें:‘इटालियन राजमाता के गुलाम हैं कांग्रेसी, विक्रमादित्‍य को विरासत में मिली…’

पीडब्ल्यूडी विभाग ने भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कुमार भुट्टो और उनके बेटे के खिलाफ देहरा पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस ने धारा 420, 467, 468, 471 और 120बी के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

पीडब्ल्यूडी विभाग ने रद्द किए आरोपी के सभी टेंडर

बतौर रिपोर्टर्स पूर्व विधायक देवेंद्र भुट्टों का बेटा कर्ण सरकारी ठेकेदार है। कुछ महीने पहले एक अन्य सरकारी ठेकेदार राजिंदर राणा ने हाईकोर्ट में शिकायत दी थी कि, कर्ण सिंह ने जाली दस्तावेज लगाकर टैंडर लिए हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अपनों से हारी भाजपा, सस्पेंड हुए बागी- दो सीटों पर बिगड़ेगा समीकरण

हाईकोर्ट में फैसला राजिंदर राणा के पक्ष में आते ही PWD विभाग ने इसे आधार बनाकर पुलिस थाना में FIR दर्ज करवा ली। बताया गया कि PWD विभाग ने कर्ण के नाम जारी किए गए सभी टेंडर रद्द कर दिए हैं।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

वहीं पुलिस ने विभाग की शिकायत पर पिता और पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। चुनावी समय में पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भाजपा प्रत्याशी भुट्टो की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: नड्डा बोले: कांग्रेस जिन्हें खिलाती थी बिरयानी, मोदी सरकार ने उन्हें घर में घुस कर मारा

क्या कहती हैं एसपी कांगड़ा

वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि लोक निर्माण विभाग की शिकायत पर देवेंद्र कुमार भुट्टो और उनके बेटे कर्ण के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। भुट्टो से जब उनका पक्ष जानने के लिए फोन किए तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मोबाइल पर भेजे मैसेज का भी कोई जवाब नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: इनसे मंत्रालय तो सही ढंग से संभल नहीं रहा है, चले हैं सांसद बनने- कंगना

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments