Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: 19 और 20 साल के दो युवक अरेस्ट, इतना चिट्टा हुआ...

हिमाचल: 19 और 20 साल के दो युवक अरेस्ट, इतना चिट्टा हुआ बरामद

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश में बाहरी राज्यों के नशा सौदागरों के हौसले पस्त करने के लिए हिमाचल पुलिस ने पूरी मुस्तैदी से कमर कस ली है। आए दिन पुलिस द्वारा नशा तस्करों को हवालात में डाला जा रहा है। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर से सामने आया है।

2 युवा तस्कर गिरफ्तार

यहां पुलिस द्वारा चिट्टे की बड़ी खेप के साथ दो युवा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में दोनों युवकों ने इससे पहले भी चिट्टे के तस्करी के कारोबार से जुडे़ होने की बात कबूली है।

चिट्टे की बड़ी खेप हुई बरामद

मिली जानकारी अनुसार, बीते मंगलवार शाम को बिलासपुर शहरी पुलिस चौकी की एक टीम एनएच चंडीगढ़-मनाली मार्ग के वैटनरी चौक पर रूटीन गश्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस वहां से गुजरने वाले लोगों को चेकिंग के लिए रोक रही थी। इसी बीच पुलिस ने पैदल चल रहे दो युवकों को तलाशी के लिए रोका तो एकाएक पुलिस को सामने देख दोनों युवक घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे।

मगर पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस द्वारा शक के आधार पर दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो पुलिस टीम को उनके पास से 22.76 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

कम उम्र के हैं दोनों युवक

पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए दोनों युवक पंजाब के रहने वाले हैं। दोनों युवक कम उम्र के हैं। अर्शदीप 19 साल का है, जो कि हिम्मत गढसना जिला फतेहगढ़ का रहने वाला है। जबकि, दूसरा युवक हरनाम 20 साल का है और वह अनूलपाना जिला लुधियाना का रहना वाला है। दोनों युवक लंबे से नशा बेचने का कारोबार कर रहे थे।

चंडीगढ़ से लेकर आए थे खेप

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी शिव चौधरी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बचपन में छोड़ गए पिता, मां ने मजूदरी कर पढ़ाया; अब साक्षी बनी टॉपर

दोनों युवकों से पुलिस द्वारा जब सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि चिट्टे की इस खेप को चंडीगढ़ के निकट बलोंगी से लेकर आ रहे थे। जिसे यहां किसी स्थानीय व्यक्ति को दिया जाना था। उन्होंने इससे पहले भी यहां आने और चिट्टे के कारोबार से जुडे़ होने की बात कबूली है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments