Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeअपराधबागी राजेंद्र-सुधीर को मिली खुली धमकी, पत्र में लिखा-इसे अंतिम चेतावनी समझना

बागी राजेंद्र-सुधीर को मिली खुली धमकी, पत्र में लिखा-इसे अंतिम चेतावनी समझना

शिमला। हिमाचल प्रदेश में अपनी ही सरकार के साथ बगावत कर चुके कांग्रेस के बागी विधायकों को अब धमकियां मिलना शुरू हो गई हैं। सुजानपुर से बागी विधायक राजेंद्र राणा और धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा को यह धमकी भरा पत्र मिला है।

जिसमें सुधर जाने और अन्य लोगों को ना भड़काने की धमकी दी गई है। यही नहीं राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा के बेटे को फोन पर भी धमकी दी गई है।

भड़काना बंद करो, तुम और तुम्हारा परिवार सुरक्षित नहीं रहेगा

बता दें कि राजेंद्र राणा के पटलांदर स्थित आवास में बीते रोज डाक के माध्यम से एक पत्र मिला है। इस पत्र में राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा को धमकी दी गई है। पत्र में साफ लिखा गया है कि अगर तुम लोग सुधरे नहीं तो यह तुम और तुम्हारे परिवार के लिए सुरक्षित नहीं होगा।

राजेंद्र राणा तुम और सुधीर जो दूसरे विधायकों को भड़का रहे हो, इसे तुरंत ही बंद कर दो। अगर सुधरे नही तो तुम और तुम्हारे परिवार सुरक्षित नहीं रहेंगे। इस पत्र को तुम दोनों आखिरी चेतावनी समझना।

डाक से राजेंद्र राणा के घर पहुंचा पत्र

बता दें कि राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा को यह धमकी भरा पत्र बीते रोज मंगलवार शाम को उनके पटलांदर स्थित पते पर डाक के माध्यम से आया है। राजेंद्र राणा के पीए ने घर में जाकर इस पत्र को पढ़ा, तो उसमें किसी अज्ञात व्यक्ति का हवाला दिया गया था और धमकी लिखी थी। पत्र के नीचे लिखा गया था तुम्हारा हितैषी एक कार्यकर्ता।

अभिषेक राणा के बेटे को आया धमकी भरा फोन

वहीं राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा को भी बीते रोज शाम को ही धमकी भरा फोन आया था। जिसमें भी सामने वाले शख्स ने उन्हें और उनके परिवार को सुधार देने की धमकी दी है।

अभिषेक राणा ने बीती शाम को ही सुजानपुर पुलिस थाना को इस बारे में सूचित कर दिया था। वहीं आज थाना में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी गई है।

सुरक्षा को लेकर राजेंद्र राणा के घर में हुई बैठक

वहीं धमकी भरा पत्र और फोन के आने के बाद अब राजेंद्र राणा के घर में आज सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एक बैठक की गई है। जिसमें राजेंद्र राणा के परिवार की सुरक्षा को लेकर चर्चा की जा रही है। हालांकि राजेंद्र राणा और सुधीर शर्मा के घर पर पहले ही केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए थे।

सुधीर शर्मा को पहले भी मिल चुकी है धमकी

बता दें कि सुधीर शर्मा को इससे पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सुधीर शर्मा को मिली इस धमकी का मामला विधानसभा के बजट सत्र में भी गूंजा था।

यह धमकी उनके पर्सनल स्टाफ को फोन पर दी गई थी। सुधीर ने इसके आरोप पार्टी के ही किसी नेता पर लगाए थे। लेकिन अब एक बार फिर सुधीर शर्मा और राजेंद्र राणा को धमकी भरा पत्र मिलने से पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments