Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeअव्यवस्थासरकार से नाराज हुए टैक्सी ड्राइवर: CM की सजगता पर उठाया सवाल

सरकार से नाराज हुए टैक्सी ड्राइवर: CM की सजगता पर उठाया सवाल

मंडी। हिमाचल व पंजाब के बीच पनपा विवाद बीते कई दिनों से थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर अब प्रदेश के टैक्सी ऑपरेटरों ने सुक्खू सरकार पर अपनी नाराजगी जाताना शुरू कर दी है।

उनका कहना है कि, सुक्खू सरकार इस मामले को शांत करवाने के लिए कोई पहल नही कर रही है। ऑल हिमाचल टैक्सी ऑपरेटर यूनियन द्वारा अब सीएम सुक्खू सरकार पर सजगता नहीं दिखाने का आरोप लगाना शुरू कर दिया है।

यूनियन के प्रधान ने सरकार पर लगाए आरोप

बात दें कि आज यानि वीरवार को मंडी के संस्कृति सदन में प्रदेश के सभी जिला के टैक्सी ऑपरेटरों ने एक बैठक आयोजित की थी। इस बैठक में यूनियन के प्रधान राम रतन ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, कई दिन बीतने के बाद भी सरकार का इस मामले पर ढुलमुल रवैया देखने को मिल रहा है।

यह भी पढें: हिमाचल के सभी सांसद-मंत्री-विधायक और अफसर लेंगे सरकारी स्कूल को गोद

उन्होंने आशंका जताई कि यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है और सरकार इसके बावजूद भी इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं ले रही है।

बोले, टूरिस्ट सीजन के दौरान बढ़ जाती है तल्खी

राम रतन सिंह ने आगे बताते हुए कहा कि इस मामले पर प्रदेश सरकार को चौकन्ना रहने की आवश्यकता है। चूंकि टूरिस्ट सीजन के दौरान दोनों राज्यों में टैक्सी ऑपरेटरों के बीच अक्सर तल्खी बढ़ जाती है।

यह भी पढें: देहरा को मिल रहा बना बनाया CM, मुंबई-कनाड़ा रहने वालों की बातों में ना आए जनता

बीते दिनों मनाली में पर्यटकों के साथ हुए दुर्व्यवहार पर एक तरफ जहां पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की है, फिर भी लोकल स्तर पर हिमाचल व पंजाब के कुछ लोग मौहाल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। जिस पर सरकार कोई संज्ञान नहीं ले रही है।

संयुक्त बैठक के बाद अगला कदम उठाएगी यूनियन

उधर, इस मुद्दे पर देवभूमि ऑल हिमाचल टैक्सी ऑपरेटर एसोसिएशन के संस्थापक नंदा ठाकुर ने कहा कि टैक्सी ऑपरेटरों ने पंचायती राज मंत्री से मिलकर इस मामलों पर हल निकालने की गुहार तो लगाई है। मगर मनाली विवाद के बाद पंजाब के कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढें: सीएम सुक्खू के गृह जिला में फिर इनकम टैक्स की बड़ी रेड, निशाने पर तीन ठेकेदार

उन्होंने बताया कि 8 जुलाई को पंजाब और हिमाचल के टैक्सी ऑपरेटरों की संयुक्त बैठक होनी है, इसके बाद हिमाचल के टैक्सी ऑपरेटर अपनी आगामी रणनीति बनाएंगे।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments