Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeहादसाजींद में हिमाचल के ड्राइवर की गई जान, मुंबई से लौटते टैंकर...

जींद में हिमाचल के ड्राइवर की गई जान, मुंबई से लौटते टैंकर से टकराया ट्रक

जींद/ शिमला। हिमाचल प्रदेश के पड़ोसी राज्य हरियाणा में पेश आए एक दर्दनाक सड़क हादसे में हिमाचल निवासी ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा जींद जिले में पेश आया, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 152.डी पर जुलाना के पास टैंकर और ट्रक के बीच टक्कर होने के चलते यह भीषण हादसा पेश आया।

हिमाचल निवासी ड्राइवर की मौत

दोनों वाहनों के बीच हुई इस टक्कर में ट्रक चला रहा हिमाचल निवासी ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जुलाना सीएचसी में भर्ती करवाया गया, लेकिन घायल की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। लेकिन घायल को पीजीआई ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : हिमाचल का अनुराग जन्मदिन मनाने गया था उत्तराखंड: नदी में डूब गया

हिमाचल के हीरानगर का रहने वाला था मृतक

मृतक चालक की पहचान हिमाचल प्रदेश के हीरानगर निवासी कुलवंत के रूप् में हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : राजीव बिंदल के साथ फोटो टीचर को पड़ी महंगी: वायरल होने के बाद किया सस्पेंड

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को सौंपी शिकायत मे हीरानगर निवासी अमरीक सिंह ने बताया कि उसके चाचा कुलवंत सिंह ट्रक चलाते थे।

मुंबई से हिमाचल आ रहा था

बीते रोज शुक्रवार को वह ट्रक में सामान भर कर मुंबई से हिमाचल प्रदेश आ रहे थे। जब वह एनएच 152 डी पर जुलाना के पास पहुंचे तो उनके आगे चल रहा एक टैंकर चालक गलत तरीके से टैंकर चला रहा था। इसी दौरान अचानक टैंकर चालक ने ब्रेक लगा दी और उनके चाचा का ट्रक अनियंत्रित होकर टैंकर से जा टकराया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ढ़ाई घंटे फंसा रहा ड्राइवर, अस्पताल ले गए मगर देर हो चुकी थी

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस हादसे में उसके चाचा कुलवंत गंभीर रूप् से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन पीजीआई ले जाते समय उनकी मौत हो गई। अमरीक सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments