Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: पड़ोसी के घर में खेलने गई थी मासूम चारवी, दूसरी मंजिल...

हिमाचल: पड़ोसी के घर में खेलने गई थी मासूम चारवी, दूसरी मंजिल से गिरी नीचे

सोलन। कई बार हमने कभी सोचा भी नहीं होता है और मुसीबत अचानक हमारे दरवाजे पर दस्तक दे देती है। ऐसे ही कुछ हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में रहने वाले एक परिवार के साथ हुआ है। जहां घर से खेलने गई एक सात साल की मासूम हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई है।

पड़ोसी के घर गई थी खेलने

मामला जिला सोलन के छावनी क्षेत्र के साथ लगती ग्राम पंचायत शडियाणा के गांव थड़ी का है। बताया जा रहा है कि मासूम चारवी बाकी बच्चों के साथ पड़ोसी के घर में छुपन-छुपाई खेल रही थी।

यह भी पढ़ें : हिमाचल का यह पंचायत प्रधान कहता है- मुझे खुश कर दे- तेरा मकान बनवा दूंगा

इसी दौरान खेलते-खेलते वह दूसरी मंजिल में पानी की टंकी के पीछे छिप गई।

छत से ग्राउंड फ्लोर पर गिरी बच्ची

इसी बीच अचानक उसका पैर फिसला और वह सीधा ग्राउंड फ्लोर में जा गिरी। बच्ची की गिरने की आवाज सुनते ही बच्चों में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद हादसे की सूचना मिलते ही चारवी के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे तुरंत इलाज के लिए छावनी अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद बच्ची को IGMC शिमला रेफर कर दिया।

IGMC शिमला में तोड़ा दम

परिजनों द्वारा आनन-फानन में उसे IGMC शिमला पहुंचाया गया। मगर वहां कुछ देर इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने चारवी को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 2 साल से मायके में रह रही थी महिला, हिम्मत हारी तो दुनिया छोड़ गई

चारवी की मौत के बाद उसके माता-पिता का रो-रो कर बुला हाल है। वहीं, हादसे की खबर सुनने के बाद से पूरे इलाके मोहल्ले में शोक की लहर दौड़ रही है।

सेकंड क्लास में पढ़ती थी चारवी

चारवी के पिता देवेंद्र शडियाणा में तकनीकी सहायक के रूप में काम करते हैं। चारवी की माता एक गृहिणी है। चारवी की दो और बहनें भी है। तीनों बहनों में चारवी मंझली थी। वह केंद्रीय विद्यालय सुबाथू में दूसरी कक्षा की छात्रा थी।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments