Tuesday, July 23, 2024
spot_img
Homeराशिफलराशिफल 3 अप्रैल: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि- यहां...

राशिफल 3 अप्रैल: तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि- यहां पढ़ें

Rashifal 3 अप्रैल राशिफल: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णय किया जाता है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। हर व्यक्ति की राशि उसके नाम के पहले अक्षर के अनुसार तय की जाती है। कल 3 अप्रैल को बुधवार है। बुधवार को हिंदू धर्म में गणेशजी की पूजा का विधान है।

गणेश की पूजा से जीवन के सभी कष्टों से मुक्ति मिलती है। कल का दिन कुछ राशि वाले लोगों के लिए काफी शुभ है। इस खबर में हम आपको तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों के राशिफल के बारे में बताएंगे।

तुला राशि: इस राशि के लोगों को गणेश की कृपा से करियर में सफलता मिलेगी। जीवन के हर क्षेत्र में मनचाही सफलता आपका स्वागत करेगी। शत्रुओं पर आपकों बड़ी जीत मिल सकती है। शैक्षणिक कार्यों में बड़ी सफलता मिलने का योग है। नौकरी करने वाले जातकों के बाद करें तो आप अपने सहयोगियों के साथ अच्छे ट्यूनिंग के साथ काम को आसानी से पूरा कर सकेंगे।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए कल यानी 3 अप्रैल का दिन शानदार रहने वाला है। वृश्चिक राशि वालों के कल सभी मनोरथ पूरे होंगे और भविष्य के लिए बनाई गईं आपकी योजनाएं सफल भी हो सकेंगी। अगर आप कोई नया वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे थे तो वह भी कल पूरी हो सकती है। नौकरीपेशा जातकों कल किसी बड़ी कंपनी से अच्छा ऑफर मिल सकता है, जिससे आपकी आमदनी भी बढ़ेगी।

धनु राशि: इस राशि के लोग 3 अप्रैल को ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरपूर होंगे। पुराने निवेशों से धन लाभ का योग बन रहा है। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे अंक मिलेंगे। सामाजिक कार्यों में आप बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे। कार्यालय में आपके स्किल और टैलेंट की प्रशंसा होगी। परिवार के साथ छुट्टियों में घूमने का प्लान बना सकते हैं।

मकर राशि: मकर राशि के लोग करियर में नई उपलब्धियां हासिल करेंगे। अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। घर परिवार में शुभ समाचार मिलेने का योग है। यात्रा का भी योग बन रहा है। मित्रों और परिजनों से आत्मीयता प्रगाढ़ होगी। मकर राशि के लोगों के लिए 3 अप्रैल का दिन सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन है।

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए कल का दिन लाभकारी रहने वाला है। कुंभ राशि वाले कल प्रतिष्ठित लोगों के साथ नए संपर्क स्थापित करने में सफल रहेंगेए जिसका लाभ आपको भविष्य में मिल सकेगा। आप माता-पिता को किसी तीर्थ स्थान की यात्रा पर ले जा सकते हैं। दोस्तों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे और उनकी मदद से कई कार्यों को पूरा करने में साहस भी आएगा।

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए कल का दिन थोड़ा सावधानी से रहने वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातक अपने कार्य क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति की बुराई ना करें। आपके ग्रहों की स्थिति को देखते हुए कल आप सर दर्द की समस्या से बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं। युवा जातक कल अपने किसी रिश्तेदार या संबंधी को गुस्से में आकर अपशब्द बोल सकते हैं।

राशिफल 3 अप्रैल: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि- यहां पढ़ें

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments