Tuesday, July 23, 2024
spot_img
Homeराजनीतिहिमाचल आएंगे PM मोदी, एक दिन में करेंगे दो बड़ी रैलियां; जानें...

हिमाचल आएंगे PM मोदी, एक दिन में करेंगे दो बड़ी रैलियां; जानें डिटेल

शिमला। हिमाचल में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव का प्रचार अपने चरम पर है। भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के लिए कई केंद्रीय नेता भी हिमाचल आ रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल आ रहे हैं। प्रधानमंत्री हिमाचल में दो रैलियां करेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

19 मई को हिमाचल आएंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 19 मई को हिमाचल दौरा प्रस्तावित है। इस दौरान पीएम मोदी 19 मई को दो रैलियां करेंगे। वह कांगड़ा और मंडी में रैलियां करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा हिमाचल में भाजपा प्रत्याशियों के लिए संजीवनी लेकर आएगा।

एक दिन में करेंगे दो बड़ी रैलियां

पार्टी सूत्रों की मानें तो लोकसभा के पांचवे चरण का चुनाव प्रचार का कार्य पूरा करने के बाद पीएम मोदी का हिमाचल दौरा प्रस्तावित है।

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य सिंह: 100 करोड़ के मालिक, 8 पुलिस केस- जानें सबकुछ

पीएम मोदी इस दौरान एक ही दिन में दो बड़ी रैलियां करेंगे और जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। सूत्रों की मानें तो 25 मई के बाद एक बार फिर पीएम मोदी हिमाचल में दो बड़ी रैलियां कर सकते हैं।

कांगड़ा और मंडी संसदीय क्षेत्रों में करेंगे रैली

पीएम मोदी अपने पहले दौरे के दौरान हिमाचल के सबसे बड़े जिला कांगड़ा और प्रदेश के सबसे बड़े संसदीय क्षेत्र मंडी में रैली कर चुनाव प्रचार को धार देंगे।

यह भी पढ़ें: 2 साल में 5 करोड़ कम हुई रायजादा की संपत्ति: पत्नी 10 करोड़ की मालकिन

इस दौरान वह कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजीव भारद्वाज के लिए वोट मांगेंगे तो कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा को भी घेरेंगे। वहीं प्रदेश की सबसे हॉट सीट बन चुकी मंडी संसदीय सीट पर पीएम मोदी अभिनेत्री कंगना रणौत के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगे।

भाजपा नेताओं के समक्ष भीड़ जुटाने की चुनौती

पीएम नरेंद्र मोदी की हिमाचल में होने वाली रैलियों को सफल बनाने के लिए हिमाचल के भाजपा नेताओं ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी नेता बैठकें कर रणनीति तैयार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: निर्दलीय विधायक आज भी नहीं हुए पेश: दल-बदल कानून के तहत होगी कार्रवाई!

वहीं पार्टी के बड़े नेताओं और पदाधिकारियों के समक्ष इन दो रैलियों में भीड़ जुटाने की भी चुनौती होगी। प्रदेश के भाजपा नेताओं को उम्मीद है कि प्रदेश में पीएम मोदी की रैलियों के बाद हिमाचल की राजनीतिक फिजा बदल जाएगी।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments