Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधपालमपुर मामला: इस कारण से टली लड़की की प्लास्टिक सर्जरी, कंगना ले...

पालमपुर मामला: इस कारण से टली लड़की की प्लास्टिक सर्जरी, कंगना ले रहीं अपडेट

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश स्थित कांगड़ा जिले के तहत आते पालमपुर में कॉलेज छात्रा पर हुए जानलेवा हमले के मामले में अब सूबे की सियासत भी गरमाने लगी है। भाजपा की तरफ से मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाई गईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस मामले को लेकर काफी ज्यादा सक्रीय हो गई है और मामले पर निरंतर अपडेट भी ले रही हैं। गौर रहे कि कंगना ने पीड़ित युवती के परिजनों से बातचीत में लड़की के इलाज का पूरा खर्च उठाने का ऐलान किया था और उनकी मदद करने का आश्वाशन भी दिया है।

कंगना ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर वह किसी दूसरे शहर में भी सर्जरी करवाने के इच्छुक हैं, तब भी वो उनकी सहायता करेंगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर परिवार चाहे तो जिस डॉक्टर ने उनकी बहन रंगोली की सर्जरी करी थी, वह उनसे भी इस मामले में मदद करवा सकती हैं।

इस वजह से टल गई प्लास्टिक सर्जरी, जानें

आपको बता दें कि पीड़ित युवती इस वक्त PGI चंडीगढ़ में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है। सामने आई जानकारी के अनुसार युवती के शरीर पर हुए गहरे घावों को ठीक करने के लिए उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाई जानी थी। मगर अब खबर ये आ रही है कि अभी फिलहाल के लिए प्लास्टिक सर्जरी की प्रक्रिया को टाल दिया गया है और इसके पीछे का कारण ये बताया जा रहा है कि लड़की की शरीर में खून की कमी हो गई है। इस वजह से अभी यह सर्जरी नहीं की जा सकती। डॉक्टरों के अनुसार शरीर से ज्यादा खून निकल जाने के करण अभी सर्जरी करना खतरनाक हो सकता है।

तेज हुई राजनीति: भाजपा-कांग्रेस आमने सामने

वहीं, दूसरी तरफ अब यह मामला लगातार सियासी रंग लेता जा रहा है। एक तरफ जहां कंगना ने पीड़िता के इलाज का सारा खर्च उठाने की बात कही है। वहीं, दूसरी ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी सोमवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर कहा कि युवती के इलाज का पूरा खर्च हिमाचल सरकार उठाएगी। छात्रा के परिवार से सीएम दफ्तर ने भी इस विषय को लेकर संपर्क किया है।

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने भी पीड़ित लड़की के परिवार से पालमपुर स्थित उनके घर पहुंच अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं। आपको बता दें कि यह मामला सामने आने के बाद से सूबे में नारी सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर राजनीति तेज हो गई है। एक तरफ जहां भाजपा द्वारा सरकार को बिगड़ी कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। वहीं, स्थानीय लोग भी मामले में सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर लगातार प्रदेशन कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों 20 अप्रैल को कांगड़ा जिला के पालमपुर में एक सनकी युवक ने कॉलेज की छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था, जिससे युवती के हाथों और सिर पर गंभीर चोट आई थी। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से जनता भी काफी ज्याद आक्रोशित नजर आ रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments