Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: मां-बेटे को बेरहमी से भेजा परलोक, बेड के नीचे घायल मिला...

हिमाचल: मां-बेटे को बेरहमी से भेजा परलोक, बेड के नीचे घायल मिला पति

सोनू और उसके 11 वर्षीय बेटे की बड़ी ही बेरहमी से चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है। वहीं अमरदीप को भी चाकू घोंप कर अधमरा कर दिया है।

कांगड़ा/गाजियाबाद। हिमाचल के कांगड़ा जिला के कारोबारी की पत्नी और 11 साल के मासूम की उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में चाकू घोंपकर मौत के घाट उताने की सनसनीखेज खबर सामने आई है। वहीं कारोबारी भी खून से लथपथ मिला है। सूचना मिलते ही गाजियाबाद के थाना कवि नगर की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर खून से लथपथ शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

चाकू घोंप कर मां बेटे की हत्या, कारोबारी मिला खून से लथपथ

मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल के कांगड़ा जिला के एक कारोबारी 39 वर्षीय अमरदीप शर्मा अपनी पत्नी 35 वर्षीय सोनू और 11 साल के बेटे के साथ महेंद्रा एनक्लेव बी 1 में रहता था। आज यानी गुरुवार दोपहर को सोनू और उसके 11 वर्षीय बेटे की बड़ी ही बेरहमी से चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है।

वहीं अमरदीप को भी चाकू घोंप कर अधमरा कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोपहर को अमरदीप के छोटे भाई ने गाजियाबाद में रहने वाली अपनी चाची संगीता को फोन कर बताया कि उसके भाई अमरदीप ने उन पर हमला होने की बात कही है। ऐसे में भाई ने चाची को घर जाकर देखने को कहा।

भाई ने चाची को भेजा था अमरदीप के घर

संगीता जब अमरदीप के घर पहुंची तो गेट बंद था। उसने पड़ोसन की मदद से गेट को खोला और घर के अंदर दाखिल हुई। अंदर का नजारा देख कर दोनों महिलाओं के पैरों तले जमीन खिसक गई। कमरे में अमरदीप शर्मा की पत्नी सोनू और उनके 11 वर्षीय बेटे का शव बेड पर पड़ा हुआ था। वहीं बेड के नीचे अमरदीप बुरी तरह से लहूलुहाल पड़ा हुआ था। हर तरफ खून देख कर दोनों महिलाएं बाहर की ओर भागी और शोर मचाया।

कर्ज ना चुकाने पर पत्नी और बेटे की हत्या की आशंका

इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अमरदीप को सर्वोदय अस्पताल पहुंचाया। वहीं दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है। जिसमें अमरदीप ने भारी कर्ज की बात कही है, उसमें यह भी लिखा है कि कर्जदार उसे लगातार परेशान कर रहे हैं। शुरूआती जांच में कर्ज चुकाने में नाकाम रहने पर पत्नी और बेटे की हत्या कर खुद आत्महत्या का प्रयास करने की आशंका जताई जा रही है।

फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। मौके पर डीसीपी सिटी ज्ञानंजय सिंह और एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव समेत फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। पड़ोसियों की मानें तो अमरदीप हिमाचल के कांगड़ा जिला के रहने वाले हैं और उनका क्राकरी का व्यापार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments