Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: विवाहिता के मायके में जबरन घुसे ससुराल वाले, पूरे परिवार पर...

हिमाचल: विवाहिता के मायके में जबरन घुसे ससुराल वाले, पूरे परिवार पर बरसाए डंडे

हमीरपुर। देवभूमि हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाले आपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन पुलिस के पास कोई ना कोई मामला रिपोर्ट किया जाता है।

ऐसा ही एक ताजा मामला प्रदेश के सबसे अधिक साक्षर जिला हमीरपुर से सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने पति, ससुर और ताऊ ससुर पर संगीन आरोप लगाए हैं।

महिला ने ससुराल पक्ष पर लगाए आरोप

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने आई महिला ने पुलिस को बताया कि वह बीते कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही है।

यह भी पढ़ें : कमरे में लट.का मिला पूर्व फौजी, पत्नी ने कहा था- मुझ पर हाथ उठाता है

इसी बीच उसका पति, ससुर और ताऊ ससुर मायके में आकर जबरन उसके कमरे में घुस आए और ससुराल वापस ले जाने के लिए दबाव बनाने लगे।

पिता और चाचा पर बरसाए डंडे

महिला ने बताया कि जब उसने उनका विरोध किया तो तीनों हाथापाई पर उतर आए। चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर महिला के पिता और चाचा भी कमरे में आ गए। इसी बीच उसका ससुर बाहर से लकड़ी का डंडा लेकर आया और उसने उन पर हमला कर दिया।

मारपीट व दहेज के लिए करते हैं प्रताड़ित

विवाहिता ने अपनी शिकायत में ससुराल वालों पर मारपीट के साथ दहेज के लिए प्रताड़ित करने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उसने पुलिस थाना हमीरपुर में अपने ससुर, ताऊ ससुर और पति के खिलाफ एक शिकायत पत्र दाखिल करवाया है।

यह भी पढ़ें : 62 साल की उम्र में ट्रेकिंग पड़ी भारी: अचानक से बिगड़ी तबियत- थम गई सांसें

पति, ससुर, ताऊ ससुर के खिलाफ मामला दर्ज DSP बड़सर सचिन हीरेमठ ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए गहनता से मामले की छानबीन कर रही है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments