Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeराजनीतिकंगना का पलटवार: विक्रमादित्य सिंह को बताया बाहरी, बोली-मंडी में मेरा घर

कंगना का पलटवार: विक्रमादित्य सिंह को बताया बाहरी, बोली-मंडी में मेरा घर

Lok sabha Election 2024: शिमला। हिमाचल में लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटी बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के एक बयान ने सियासी माहौल को गरमा दिया है। कंगना ने कांग्रेस सरकार में मंत्री विक्रमादित्य सिंह को मंडी से बाहर का बताया है। एक चुनावी जनसभा को सबोंधित करते हुए कंगना ने विक्रमादित्य सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि विक्रमादित्य सिंह खुद रामपुर से हैं। क्या वह मंडी में अपना घर बनाएंगे।

कंगना के बयान से गरमाया सियासी माहौल

कंगना के इस बयान से सियासी माहौल गर्मा गया है। मंडी लोकसभा सीट से तीन बार वीरभद्र सिंह और तीन बार ही उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह सासंद रह चुकी हैं। वीरभद्र परिवार के लिए आज से पहले किसी ने उन्हें बाहरी नहीं बताया, लेकिन कंगना रनौत के इस बयान से सियासत गरमा गई है।

कंगना के इस बयान से स्पष्ट हो गया है कि वह चुनाव में होलीलॉज के खिलाफ धरती पुत्र का नारा बुलंद कर सकती हैंए क्योंकि वीरभद्र सिंह मूल रूप से शिमला के रामपुर के रहने वाले थे। जबकि कंगना का मंडी और मनाली में अपना घर है।

विक्रमादित्य सिंह ने शेयर किया था सनी देओल का लेटर

दरअसलए विक्रमादित्य सिंह ने बीते सप्ताह पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल का वह ऑथराइजेशन लेटर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें सनी देओल ने 5 साल पहले सांसद बनने पर गुरप्रीत सिंह को हलके में अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: प्रेमिका की शादी से आहत 24 वर्षीय युवक ने कमरे में लगा लिया….

विक्रमादित्य सिंह ने सनी देओल के इसी पत्र को शेयर कर लिखा था कि ऐसे हालात मंडी में न हों यही प्रभु श्री राम से कामना करता हूं।

कंगना बोली चुनाव कहीं से भी लड़ा जा सकता

विक्रमादित्य सिंह की इस पोस्ट को लेकर ही आज कंगना ने पलटवार करते हुए उन्हें बाहर का बता दिया। कंगना ने कहा कि यह सब भ्रमित व विचलित करने वाली बातें हैं। चुनाव तो कोई भी कहीं से लड़ सकता है। वैसे राहुल गांधी भी वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments