Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिपालमपुर मामला: घायल युवती का होगा फ्री इलाज, कंगना के बाद सीएम...

पालमपुर मामला: घायल युवती का होगा फ्री इलाज, कंगना के बाद सीएम सुक्खू ने किया ऐलान

शिमला। हिमाचल के कांगड़ा जिला के पालमपुर में दो दिन पहले एक छात्रा पर युवक द्वारा किए कातिलाना हमले से पूरा हिमाचल सिहर उठा है। इस वारदात ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। हमले में 21 वर्षीय युवती के हाथ सिर से लेकर पूरे शरीर पर कई गहरे घाव हुए थे। गंभीर रूप से घायल हुई छात्रा का इस समय पीजीआई में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत में सुधार हुआ है और अब वह बातचीत करने लगी है।

कंगना ने की युवती से बातए मदद का दिया आश्वासन

वहीं अब इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए युवती की मदद के लिए लोग सामने आने लगे हैं। मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही भाजपा की प्रत्याशी और वॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने घायल युवती से बात की है।

कंगना ने कहा कि उन्होंने पीड़ित युवती से बात की है और उसकी हालत स्थिर है। जल्द ही मेरी टीम युवती से मिलेगी और देखेगी कि हम किस तरह से युवती की मदद कर सकते हैं। युवती के बेहतर इलाज से लेकर सर्जरी में युवती की मदद की जाएगी।

इलाज और सर्जरी में मदद करेगी कंगना रनौत

पीजीआई में मौजूद युवती के रिश्तेदार युवक अक्षय ने बताया कि कंगना रनौत की तरफ से उन्हें फोन किया गया था। कंगना ने आश्वासन दिया है कि वह उनकी बहन के इलाज का खर्च उठाएंगी। साथ ही कहा कि अगर वह कहीं और सर्जरी करवाना चाहते हैं तो वह उसमें में भी मदद करेंगे।

सुक्खू सरकार उठाएगी युवती के इलाज का खर्च

वहीं दूसरी तरफ अब सुक्खू सरकार ने भी युवती के इलाज का ऐलान कर दिया है। सीएम सुक्खू ने कहा है कि युवती का पूरा इलाज हिमाचल सरकार करवाएगी।

यह भी पढ़ें : पालमपुर मामला: सरकार और कानून व्यवस्था को आईना, सड़कों पर उतरे लोग

सीएम सुक्खू ने युवती पर हुए हमले पर दुख जताते हुए कहा कि सरकार घायल छात्रा के इलाज का खर्च उठाएगी। सीएम सुक्खू इस समय अपने कांगड़ा प्रवास पर हैए ऐसे में माना जा रहा है कि सीएम युवती के घर जाकर उसके परिजनों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

क्या था मामला

बता दें कि दो दिन पहले एक युवक ने पालमपुर बस स्टैंड पर 21 साल की युवती पर दराट से हमला कर दिया था। युवक ने एक साथ कई वार युवती पर किए। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि करीब पांच साल पहले उनकी मुलाकात एक शादी समारोह में हुई थी।

युवती से शादी करना चाहता था युवक

उसके बाद दोनों में बातचीत होती थी। युवक ने बताया कि वह उसके साथ शादी करना चाहता था। लेकिन इससे पहले ही युवती ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया। इसी से आहत होकर उसने युवती पर जानलेवा हमला कर दिया। घायल छात्रा का इस समय पीजीआई में इलाज चल रहा है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments