Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeलोकसभा चुनाव 2024अच्छे दिन जी रहीं कंगना: मुंबई पहुंचकर खरीदी 2.5 करोड़ की मर्सिडीज

अच्छे दिन जी रहीं कंगना: मुंबई पहुंचकर खरीदी 2.5 करोड़ की मर्सिडीज

मंडी/मुंबई। साल 2014 में जब पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया गया- तो उस वक्त भाजपा ने नारा दिया, ‘अच्छे दिन आने वाले हैं, हम मोदी जी को लाने वाले हैं’। मगर अब मोदी जी को आए 10 साल का समय होने को है और इन 10 सालों में किसके अच्छे दिन आए और किसके बुरे दिन, यह सभी पता है।

कुछ इसी तरह हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट की बेजीपी प्रत्याशी बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों मुंबई में हैं और अपने अच्छे दिनों का लुत्फ़ उठा रही हैं। यूं तो कंगना आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में गर्माया कंगना के बीफ खाने वाला मुद्दा दिन-प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं, इसी बीच अब कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है।

एक बार फिर लाइमलाइट में आई कंगना

दरअसल, कंगना ने एक नई लग्जरियस कार खरीदी है, जिसकी कीमत ढाई करोड़ के करीब है। पहले हिमाचल की मंडी संसदीय क्षेत्र में बीजेपी का टिकट और अब इतनी मंहगी कार को लेकर कंगना लाइमलाइट में आ गई हैं।

खरीदी 2.43 करोड़ की लग्जरियरस कार

बता दें कि कंगना रनौत बीते कल अपनी इस नई कार के साथ मुंबई में स्पॉट हुई थी। कंगना की ये नई कार मर्सिडीज मेबैक जीएलएस है, जिसकी कीमत 2.43 करोड़ रुपए है। कंगना के यह नई कार सफेद रंग कई है। उनके पास पहले से 3.60 करोड़ रुपए की एक मर्सिडीज मेबैक एस680 कार भी है।

राजनीति में एंट्री के बाद हर कदम पर नजर

बॉलीवुड क्वीन की हिमाचल की राजनीति में एंट्री होने के बाद प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट का मुकबला और भी दिलचस्प हो गया है। अब देखना यह कि पॉलीटिकल करियर शुरू करने वाली कंगना रनौत की इस नई कार को किन कड़ियों से जोड़ा जाता है।

क्योंकि जब से कंगना को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश से लोकसभा चुनाव की टिकट दी है तब से कंगना की हर नई-पुरानी बात काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। टिकट मिलने के बाद से कंगना लगातार चुनावी मैदान पर पूरी तरह से एक्टिव हो गई हैं। आए दिन कंगना सोशल मीडिया या टीवी चैनलों पर इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं।

चार दिन के ब्रेक पर गई हैं मुंबई! 

बीते दिनों से कंगना के बीफ वाला मुद्दा भी विक्रमादित्य द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट के बाद सियासी गलियारों में गर्माया है। जबकि, कंगना चुनाव प्रचार से चार दिन का ब्रेक लेकर मुंबई पहुंची हुई हैं। जहां पर उन्होंने अपने लिए नई नवेली कार खरीदी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments