Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeराजनीतिकांग्रेस पर बरसे जयराम ठाकुर, कहा- कंगना पर अभद्र टिप्पणियां नहीं करेंगे...

कांग्रेस पर बरसे जयराम ठाकुर, कहा- कंगना पर अभद्र टिप्पणियां नहीं करेंगे बर्दाश्त

मंडी। हिमाचल की सबसे हॉट मंडी सीट पर बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत पर कांग्रेस लगातार आपत्तिजनक टिप्पणी कर रही है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के बाद अब हमीरपुर यूथ कांग्रेस क्लब ने कंगना रनौत की एक पुरानी आपत्तिजनक फोटा वायरल की है। जिस पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने आपत्ति जताई है। जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि चुनावी दौर में कांग्रेस छोटी हरकतों पर उतर आई है।

कांग्रेस नेता अपनी ओछी हरकतों से नहीं आ रहे बाज

जयराम ठाकुर ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने से कांग्रेसी नेता बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनावी दौर में कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए अब वह बीजेपी प्रत्याशी को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। विकास के मुद्दे के पर बात करने के बजाय कांग्रेसी नेता निम्न स्तर की बातों में लगे हैं और कंगना पर अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं।

भाजपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

जयराम ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर यूथ कांग्रेस के किसी पदाधिकारी द्वारा कंगना के खिलाफ टिप्पणी व अभद्र फोटो अपलोड किया गया है जिसकी शिकायत भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग को सौंप दी है।

जयराम ठाकुर ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने से कांग्रेसी नेता बाज नहीं आ रहे हैं। इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय नेत्री ने कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

जयराम बोले मोदी की लोकप्रियता देख बौखलाहट में कांग्रेसी

जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनता देख कांग्रेस पार्टी के नेताओं की बौखलाहट और बढ़ गई है। इसी बौखलाहट के चलते आए दिन कांग्रेस पार्टी के नेता इस तरह की टिप्पणियों में लगे हुए हैं।

यूथ कांग्रेस ने फेसबुक पर शेयर किया कंगना का आपत्तिजनक फोटो

बता दें कि हमीरपुर यूथ कांग्रेस क्लब ने फेसबुक अकाउंट पर कंगना का एक आपत्तिजनक फोटो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “लो कर लो बात”- ‘मंडी में गर्मी’ जिस पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है और चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रियंका के करीबी इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी

इससे पहले कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने भी कंगना की एक आपत्तिजनक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा थाा कि मंडी में क्या भाव चल रहा है। जिसकी देश भर में घोर निंदा हुई थी। अब यूथ कांग्रेस के ताजा पोस्ट से सियासत गरमा गई है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments