Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिविक्रमादित्य पर भड़के जयराम: बोले-RSS को तुम्हारे मार्गदर्शन की जरूरत नहीं

विक्रमादित्य पर भड़के जयराम: बोले-RSS को तुम्हारे मार्गदर्शन की जरूरत नहीं

Loksabha Election 2024: मंडी। हिमाचल में मंडी लोकसभा सीट सबसे हॉट बनी हुई है। यहां विक्रमादित्य सिंह भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत के बीफ खाने को लेकर आए दिन बयान बाजी कर रहे है। इस बार विक्रमादित्य सिंह ने कंगना के बीफ खाने को लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और विश्व हिंदू परिषद का आह्वान किया है और उनसे कंगना पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

RSS को विक्रमादित्य के मार्गदर्शन की जरूरत नहीं

विक्रमादित्य सिंह के इस बयान पर पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने भी करारा जवाब दिया है। जयराम ठाकुर ने कहा है कि आरएसएस को विक्रमादित्य सिंह के मार्गदर्शन की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि आरएसएस देख रहा है कि कौन इस मुद्दे को उछाल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता और स्वयं विक्रमादित्य सिंह कंगना रनौत पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं।

विक्रमादित्य खुद पार्टी में हुए साजिश का शिकार

वहीं जयराम ठाकुर ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह खुद अपनी ही पार्टी में साजिश का शिकार हो चुके हैं। जिस सीट पर उनकी माता और कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया उस सीट पर लोक निर्माण मंत्री चुनाव लडऩे को तैयार हो गए हैं। उन्हें इस पर विचार कर लेना चाहिए, क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ता ही कह रहे हैं कि वह साजिश का शिकार हुए हैं। उनके अपने लोग ही यह कह रहे हैं कि मित्रों ने इनका नाम आगे कर इन्हंे बर्बाद कर दिया है।

शिमला के विक्रमादित्य मंडी से क्यों लड़ रहे चुनाव

जयराम ठाकुर ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह का प्रत्याशी बनने पर मैं उनका स्वागत करता हूं। लेकिन वह मुझे यह बताएं कि वह शिमला से उठ कर मंडी में चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि कंगना तो मंडी की ही रहने वाली है। उनकी सरकार बनने के बाद मंडी में बन रहा शिवधाम का काम रोक दिया गया। यूनिवर्सिटी का दायरा घटाया गया।

विक्रमादित्य ने बीफ मामले पर आरएसएस से संज्ञान लेने का किया था आग्रह

बता दें कि मंडी सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने एक बयान जारी कर कंगना के बीफ खाने को लेकर आरएसएस से इस मामले में संज्ञान लेने और कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस पर बरसे जयराम ठाकुर, कहा- कंगना पर अभद्र टिप्पणियां नहीं करेंगे बर्दाश्त

विक्रमादित्य सिंह ने देवभूमि और देव संस्कृति का हवाला देते हुए आरएसएस से कंगना के बीफ खाने को लेकर इसमें संज्ञान लेने का अनुरोध किया था।

जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह के बयान पर किया पलटवार

विक्रमादित्य सिंह ने आरएसएस प्रमुख और हिमाचल में प्रांत संचालक से इस माहौल पर चिंतन करने का आग्रह किया था। जिस पर आज नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने विक्रमादित्य सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आरएसएस सब जानता है। उन्होंने कहा कि आरएसएस को विक्रमादित्य के मार्गदर्शन की जरूरत नहीं है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments