Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeखेलहिमाचल से सुरेश रैना के लिए दुखद खबर: पहले परिवार उजड़ा अब...

हिमाचल से सुरेश रैना के लिए दुखद खबर: पहले परिवार उजड़ा अब ‘भाई’ छिना

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा स्थित गगल में मंगलवार रात को एक भयानक सड़क हादसा पेश आया है। इस हादसे में दो नौजवान युवकों की मौत हो गई है। मृतकों में से एक युवक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर सुरेश रैना के मामा का बेटा है।

क्रिकेटर रैना के ममरे भाई की हिमाचल में हुई मौत

बता दें कि सुरेश रैना के मामा और उनका परिवार कांगड़ा जिला के गगल में रहता है। इन दिनों सुरेश रैना आईपीएल मैच में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे हैं। भाई की मौत की खबर के बाद से सुरेश रैना और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

बुआ-फूफा की कर दी गई थी हत्या

साल 2020 में भी आईपीएल के दौरान सुरेश रैना के बुआ और फूफा पर पठानकोट के माधोपुर में जानलेवा हमला हुआ था। इस हमले में सुरेश रैना की बुआ, फूफा और एक अन्य रिश्तेदार की हत्या कर दी गई थी।

विंगर ने मारी स्कूटी को टक्कर

गौरतलब है कि गगल एयरपोर्ट के पास सनौरां में यह हादसा तेज रफ्तारी और वाहन चालक की लापरवाही के कारण पेश आया है। बीती रात दो युवक स्कूटी पर सवार होकर गगल से बनोई की ओर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल कांग्रेस के विधायक पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, जानें

इस दौरान सनौरां में सामने से आ रहे एक विंगर वाहन चालक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

27 और 19 साल के युवकों की हुई मौत

वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने घायलों को उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सरकारी कर्मी के घर से आ रही थी बदबू, खराब हाल में मिला शरीर

हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान 27 वर्षीय सौरभ निवासी गगल और 19 वर्षीय शुभम निवासी कुठमां के रूप में हुई है। सौरभ सुरेश रैना का ममेरा भाई था। सौरभ के पिता मंगो राम गगल में खराद का काम करते हैं। शुभम भी उनके पास ही काम करता था।

आरोपी वाहन चालक हुआ गिरफ्तार

हादसे के बाद विंगर चालक मौके से फरार हो गया था। मगर पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी चालक शेर सिंह को जिला मंडी से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसकी गाड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दलदल में बह गई थी गुच्छी ढूंढने गई महिला, तीन दिन बाद मिली देह

मामले की पुष्टि करते हुए गगल पुलिस थाना के प्रभारी नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments