Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिहोशियार सिंह के पीछे लगी सुक्खू की पुलिस, बोले-चले जाओ नहीं तो...

होशियार सिंह के पीछे लगी सुक्खू की पुलिस, बोले-चले जाओ नहीं तो गोली मार दूंगा

देहरा। हिमाचल की देहरा विधानसभा सीट पर भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह आज उस समय भड़क गए, जब उन्होंने पिछले तीन दिन से उनका पीछा कर रही एक गाड़ी को पकड़ा। होशियार सिंह का कहना है कि इस गाड़ी में सिविल ड्रेस में चार पुलिस कर्मचारी बैठे हैं और वह पिछले तीन दिन से उनका लगातार पीछा कर रहे हैं।

सुक्खू सरकार ने मेरे पीछे लगाए लोग

होशियार सिंह का कहना है कि यह पुलिस कर्मचारी सुक्खू सरकार ने उनके पीछे लगाए हैं और उनकी हर हरकत पर यह नजर रख रहे हैं। गुस्साए होशियार सिंह ने इस गाड़ी को बीच रास्ते रोक लिया और उन पर जमकर भड़ास निकाली। होशियार सिंह ने इन लोगों को गोली मारने तक की बात कह दी है। इस सारे घटनाक्रम का एक वीडियो भी होशियार सिंह ने सांझा किया है।

यह भी पढ़ें: होशियार सिंह की बढ़ी मुश्किलें, धवाला के घर पहुंचे ओबीसी नेता, क्या पकी खिचड़ी

गोली मारने की दी धमकी

होशियार सिंह ने चेतावनी दी है कि अगर यह ये लोग उनके पीछे आते हैं तो वह उन्हें गोली मार देंगे। इस सारी घटना का आरोप होशियार सिंह ने सुक्खू सरकार पर लगाया है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 दिन से सुक्खू सरकार उन पर निगरानी कर रही है। पिछले तीन दिन से यह एक गाड़ी जिसमें चार पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में सवार है उनका पीछा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: BJP का साथ देने वालों को धमका रहे CM सुक्खू, ठेकेदारों से कर रहे वसूली

10 दिन से उसका पीछा करवा रही सुक्खू सरकार

आज सुबह जब वह सनोट गए तब भी सिविल ड्रेस में यह पुलिस के जवान उनका पीछा कर रहे थे। उन्होंने सुक्खू सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अगर पुलिस भेजनी ही है तो वर्दी में भेजो, चप्पल और सादे कपड़ों में उनका पीछा क्यों करवाया जा रहा है। होशियार सिंह ने इस सारे मामले को लेकर क्षेत्र के एसडीएम, डीएसपी और एसएचओ से भी बात की है।

यह भी पढ़ें: सुक्खू सरकार के 17 महीने: 30 हजार करोड़ का कर्ज लिया, 9 हजार करोड़ का लेने जा रहे

सुधीर शर्मा भी सुक्खू पर लगा चुके हैं आरोप

बता दें कि इससे पहले भी जब छह विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे थे, उस दौरान भी धर्मशाला के भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने सुक्खू सरकार पर उनका पीछा करवाने के आरोप लगाए थे। उस दौरान उन्होंने कई वीडियो और फोटो भी शेयर किए थे और सीधे सीएम सुक्खू पर उन पर नजर रखने के आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में शराब पीने आते हैं पंजाबी लोग, दोनों राज्यों में है भाइचारे का रिश्ता

कल होने हैं मतदान

बता दें कि तीन सीटों देहरा नालागढ़ और हमीरपुर में कल मतदान होने वाला है। चुनाव प्रचार पिछले रोज से बंद हो गया है। ऐसे में अब प्रत्याशी डोर टू डोर जाकर जनता से मिल रहे हैं। इस सब के बीच अब होशियार सिंह ने सुक्खू सरकार पर मतदान से ठीक एक दिन पहले उनका पीछा करवाने के आरोप लगाए हैं।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments