Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeधर्मराशिफल: 10 जुलाई - तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि-यहां...

राशिफल: 10 जुलाई – तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि-यहां पढ़ें

नई दिल्ली। हिंदू धर्म में राशिफल और ज्योतिष विद्या को काफी महत्व दिया गया है। ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। राशिफल का आंकलन ग्रह-नक्षत्रों के अनुसार कर सकते हैं। आज 10 जुलाई का बुधवार है। हिंदू धर्म में बुधवार के दिन भगवान गणेशजी की पूजा अराधना का विशेष महत्व है। इस खबर में हम आपको तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों के राशिफल के बारे में बताएंगे।

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आप पारिवारिक दिक्कतों की वजह से परेशान रहेंगे। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोग बहुत विचार-विमर्श करने के बाद ही बिजनेस से जुड़ा निवेश करें। नौकरीपेशा लोगों को आज काम को लेकर धैर्य बनाए रखने की जरूरत है। अपने आस-पड़ोस के लोगों के साथ व्यर्थ के वाद-विवाद में पड़ने से बचें। माता जी के साथ अपने मन की बात सांझा कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आप पूरा दिन काफी व्यस्त रहेंगे। आज के दिन आपके कई कामों में रुकावटें आ सकती हैं, जो आपको तनाव देगा। सामाजिक क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों को एक नई पहचान मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को आज विकास के ज्यादा अवसर दिखाई देंगे। माता-पिता की सेहत बिगड़ सकती है, इसलिए भागदौड़ भी करनी पड़ सकती है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आज आप किसी भी तरह के वाद-विवाद में पड़ने से बचें। नौकरीपेशा लोगों को आज दफ्तर में नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोगों का आज कोई नया कारोबार शुरू करने का सोच सकते हैं। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। दूर की यात्रा करने से बचें, दुर्घटना की संभावना हो सकती है। आप अपनी पुरानी गलतियों से सीख लेंगे।

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी भरा रहेगा। अपने घरवालों से आप मन की बात कह सकते हैं, आपको अच्छा लगेगा। आप नौकरीपेशा लोगों को आज दफ्तर में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोग आज कोई नया काम शुरू न करें। लेनदेन के मामलों में सावधानी बरतें, अन्यथा आपको समस्या हो सकती है। नए वाहन आदि की खरीददारी कर सकते हैं।

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। परिवार का सहयोग आपको मिलेगा। आप किसी भी अजनबी पर आंख मूंद कर विश्वास न करें, आपके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है। नौकरीपेशा करने वाले लोगों की आज दफ्तर में उच्च अधिकारियों से प्रशंसा मिल सकती है। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोगों की आज कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। कोई निराशाजनक सूचना भी प्राप्त हो सकती है।

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन रहेगा। व्यापर-कारोबार क्र रहे लोगों को पार्टनरशिप में व्यापार करना लाभदायक सिद्ध होगा। नौकरीपेशा लोग कार्यस्थल में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं। जीवनासाथी के साथ चल रहे मनमुटाव को आप बातचीत करके सुलझा सकते हैं। परिवार में कोई कार्यक्रम हो सकता है, जिससे परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। अपने स्वास्थ्य का ख़ास ख्याल रखें।

राशिफल: 10 जुलाई – मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि-यहां पढ़ें

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments