Thursday, July 18, 2024
spot_img
HomeUncategorizedराशिफल: 26 अप्रैल- मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि-यहां पढ़ें

राशिफल: 26 अप्रैल- मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि-यहां पढ़ें

राशिफल 26 अप्रैल: नई दिल्ली। हिंदू धर्म में राशिफल और ज्योतिष विद्या को काफी महत्व दिया गया है। ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। राशिफल का आंकलन ग्रह-नक्षत्रों के अनुसार किया जाता है। आज 26 अप्रैल का शुक्रवार है। हिंदू धर्म में शुक्रवार के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा अराधना का विशेष महत्व है। इस खबर में हम आपको मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों के राशिफल के बारे में बताएंगे।

मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। नौकरीपेशा लोगों आज ऑफिस में अपने काम को लेकर थोड़ा असमंजस में रहेंगे। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोगों को आज अपने व्यापार में अपनी आशा के अनुरूप आर्थिक बचत नहीं होगी। आज आपका दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा। आज के दिन मामा पक्ष से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज भाग्य आपका साथ देगा और आर्थिक तंगी से भी छुटकारा मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों को आज दफ्तर में नई जिम्मेदारियां मिलेंगी। व्यापार-कारोबार से जुडे़ लोगों की धन संपत्ति में आज वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी।

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशहाल रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को आज उच्च पद की प्राप्ति होगी। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोगों को भी आज किसी डील से बड़ा मुनाफा होगा। मगर आज के दिन करियर को लेकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज संतान की ओर से किसी मामले में सुखद समाचार मिल सकता है।

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को आज काम के चक्कर में शहर से बाहर कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोगों को धन लाभ हो सकता है। आज के दिन जमीन-जायदाद से जुड़ा मामला सुलझ सकता है। आज पिछले कई दिनों से चल रहे मानिसक तनाव से भी राहत मिलेगी।

सिंह राशि: इस राशि के जातकों को आज का दिन लाभदायक साबित होगा। नौकरीपेशा लोगों को आज ऑफिस में नई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। मगर धैर्य और कड़ी मेहनत से वह अपने काम को अच्छे से पूरा कर लेंगे। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोगों को आज हर फैसला सोच-समझ कर लेने की जरूरत है। आज आर्थिक तंगी से भी छुटकारा मिलेगा और पारिवारिक माहौल भी शांत बना रहेगा।

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों को आज का दिन अच्छा रहेगा। जीवन में चल रहे उतार-चढ़ाव से भी राहत मिलेगी। नौकरीपेशा लोग आज दफ्तर में खूब तारीफ बटौरेंगे। व्यापार-कारोबार से जुड़े लोगों के आज कठिन परिश्रम करने की जरूरत है। आज के दिन आय में वृद्धि होगी। ध्यान रहे कि आज अपने क्रोध पर काबू रखें, अन्यथा वैवाहिक संबंधों में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments