Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeराशिफलराशिफल: 23 अप्रैल- मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि-यहां पढ़ें

राशिफल: 23 अप्रैल- मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि-यहां पढ़ें

23 अप्रैल 2024 राशिफल: नई दिल्ली। हिंदू धर्म में राशिफल और ज्योतिष विद्या को काफी महत्व दिया गया है। ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। राशिफल का आंकलन ग्रह-नक्षत्रों के अनुसार किया जाता है। आज 23 अप्रैल को मंगलवार है। मंगलवार को हनुमान की पूजा अराधना की जाती है। इस खबर में हम आपको मेषए, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों के राशिफल के बारे में बताएंगे।

मेष राशि: इस राशि के जातक आज किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। यदि आज आप कोई प्रॉपर्टी लेने की सोच रहे हैं तो, उसके आवश्यक दस्तावेज को ध्यान से जांचे। आप धोखे का शिकार हो सकते हैं। इस राशि के विद्यार्थी जातकों ने यदि कोई परीक्षा दी है तो, आज उसके सुखद परिणाम आपको मिल सकते हैं।

वृष राशि: वृष राशि के जातकों को आज किसी भी नए काम को शुरू करने में सफलता मिलेगी। आज आप क्षेत्र के कुछ प्रभावशाली लोगों को भी अपना मुरीद बनाने में कामयाब होंगे। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा। धन बचत की आपको प्रभावी योजना बनानी होगी, वरना भविष्य में आपको धन के चलते परेशनियों को झेलना पड़ेगा।

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों को आज लेन-देन को लेकर सावधानी बरतनें की आवश्यकता है। आय से अधिक खर्च आपको मानसिक रूप से परेशान करेगा। अपने रुके हुए कामों को निपटाने हेतु आज प्रयास सफल होंगे। परिवार मे आज मन मुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है। अपने कार्यक्षेत्र में आपको अपना काम करने में समस्या का सामना कर पड़ सकता है।

कर्क राशि:आज आप अपने दोस्तों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आज आपको अपनी कोई खोई हुई कीमती वस्तु मिल सकती है। आज पारिवारिक कार्यक्रम के चलते आपको धन हानि हो सकती है। आज के दिन आपको अपने किसी राज को उजागर होने से परेशानी का सामना कर पड़ सकता है। राजनीति में कार्यरत लोगों के ऊपर काम अधिक रहेगा। वहाँ लेने के प्रबल योग हैं। सेहत आपकी माध्यम बनी रहेगी।

सिंह राशि: आज आप संतान की और विशेष ध्यान दें, नहीं तो वह किसी गलत काम की और अग्रसर हो सकती है। आज समाज में आपकी ख्याति बढ़ेगी। आपको अपनी अच्छी सोच का आज लाभ प्राप्त होगा। यदि आपने अपने काम किसी दूसरे के भरोसे छोड़े हैं तो उन्हें स्वयं करने की कोशिश करें, अन्यथा आपको समस्या उत्पन्न होगी। घर में अपने परिजनों के साथ सलाह करें। स्वास्थ्य को लेकर आज आपको चिंतित होने की जरूरत नहीं है।

कन्या राशि:आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से आज का दिन शुभ रहने वाला है। आज आपीआदि कोई काम सांझेदारी में करना चाहते हैं तो उत्तम समय है। आपके पार्टनर से आपको लाभ प्राप्त होगा। दाम्पत्य जीवन में चल रही समस्याओं को दूर करने का प्रयास करें, अन्यथा आपको परेशनी होगी। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं को दूर करने का प्रयास करें।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments