Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeराशिफलराशिफल: 15 अप्रैल- तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि- यहां...

राशिफल: 15 अप्रैल- तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि- यहां पढ़ें

15 अप्रैल 2024 Rashifal: नई दिल्ली। हिंदू धर्म में राशिफल और ज्योतिष विद्या को काफी महत्व दिया गया है। ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। राशिफल का आंकलन ग्रह-नक्षत्रों के अनुसार किया जाता है। आज 15 अप्रैल को सोमवार है। सोमवार को शिवजी की अराधना की जाती है। 15 अप्रैल को नवरात्रि की सप्तमी तिथि भी पड़ रही है। इस खबर में हम आपको तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लोगों के राशिफल के बारे में बताएंगे।

तुला राशि: इस राशि के जातकों को आज नकारात्मकता से बचना होगा। ऑफिस में काम का दबाब रहेगा। कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारियां आपको मिलेंगी। परिवार के साथ अधिक से अधिक समय व्यतीत करें। इससे आपके मानसिक तनाव में कमी होगी। निवेश में आपको उम्मीद से कम लाभ मिलेगा। विद्यार्थी जीवन में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों को आज आर्थिक मामलों में लाभ होगा। आज फैमिली या फ्रेंड्स के सपोर्ट से कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। जीवन में कई बड़े सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में संयम के साथ किसी भी निर्णय पर पहुंचेंगे तो शुभ संयोग बनते जाएंगे एवं प्रॉजेक्ट समय पर पूर्ण होते जाएंगे।

धनु राशि: इस जाति के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपके अचानक खर्चे बढ़ सकते हैं। जिस पर कंट्रोल करना थोड़ा मुश्किल होगा। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीददारी के योग बनेंगे। ट्रैवलिंग के दौरान किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी।

मकर राशि: इस राशि के जातकों का आज का दिन अच्छा गुजरेगा। घर में मेहमानों के आगमन से खुशहाली का माहौल रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। परिजनों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। आज आप भूमि या वाहन की खरीदारी का प्लान बना सकते हैं। व्यापार करने वाले लोगों को आज मुनाफा होगा।

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले जातकों का दिन अच्छा रहेगा। परिजनों से व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें। खर्च पर थोड़ा नियंत्रण रखें। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी। दिन की शुरुआत योग और एक्सरसाइझ से करें। आज विदेश में पढ़ाई करने के इच्छुक विद्यार्थियों को शुभ समाचार मिल सकता है।

मीन राशि: आज आर्थिक मामलों में थोड़े उतार-चढ़ाव आएंगे। अपनों के व्यवहार से मन दुखी होगा। आकस्मिक यात्रा संभव है। आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ होगा, लेकिन खर्च की अधिकता भी रहेगी। व्यापार में विस्तार होगा। क्रोध और उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायक होंगे।

राशिफल: 15 अप्रैल- मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि-यहां पढ़ें

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments