Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeराजनीतिविक्रमादित्य सिंह की पत्नी का नाम उछालना पड़ा कंगना को भारी! कार्रवाई...

विक्रमादित्य सिंह की पत्नी का नाम उछालना पड़ा कंगना को भारी! कार्रवाई की मांग

मंडी। हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सबसे हॉट सीट मंडी पर अब नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। अपने बयानों की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुईं भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दी गई है। बताया जा रहा है कि अपने विपक्षी विक्रमादित्य सिंह की पत्नी का नाम चुनावी सभा में उछालने को लेकर कांग्रेस की तरफ से केन्द्रीय चुनाव आयोग के पास यह शिकायत भेज कर उनके खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की गई है।

विक्रमादित्य की पत्नी और शहजादा शब्द पर आपत्ति

मामला बीते दिनों का है जब भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने करसोग में भाषण देते हुए विक्रमादित्य सिंह को स्त्री विरोधी कहा था। उन्होंने अपने भाषण ने विक्रमादित्य सिंह की पत्नी को पीड़ित बताया और विक्रमादित्य पर उनको प्रताड़ित करने का आरोप लगाया ।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज बारिश-आंधी लाएगा और बिजली गिराएगा पश्चिमी विक्षोभ

केन्द्रीय चुनाव आयोग को दी अपनी शिकायत याचिका में कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि कंगना ने विक्रमादित्य के निजी जीवन पर बोल कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। इसके साथ ही पार्टी ने विक्रमादित्य सिंह के लिए शहजादा शब्द प्रयोग करने पर भी आपत्ति जाहिर की है।

भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा!

कांग्रेस पार्टी द्वारा दायर शिकायत याचिका को लेकर अब भाजपा की प्रतिक्रिया भी निकलकर सामने आ गई है। भाजपा मंडल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा दायर इस शिकायत याचिका का भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा।

कांग्रेस पर ही लगा दिए आरोप

पत्रकारों द्वारा कंगना की टिप्पणी पर पूछे जाने पर बिहारी लाल शर्मा ने कहा कि अभद्र भाषा की शुरुआत कांग्रेस पार्टी और विक्रमादित्य सिंह की तरफ से ही की गई है। हालांकि, उन्होंने किसी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग न किए जाने की बात भी कही।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बारिश के साथ अंधड़ का येलो अलर्ट, जानें कब तक

साथ ही उन्होंने उल्टा कांग्रेस पर ही आरोप लगते हुए कह डाला कि “कंगना रनौत के चुनावी मैदान में आने के बाद से ही मुख्यमंत्री सुक्खू से लेकर कांग्रेस के अन्य नेता भी घबराए हुए हैं। इसी कारण पार्टी के नेता अनाप शनाप बयान बाजी कर रहे हैं”।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments