Friday, July 19, 2024
spot_img
Homeविविधपूरे हिमाचल में वायरल हो रहा है ये वीडियो: जनता बोली- ऐसा...

पूरे हिमाचल में वायरल हो रहा है ये वीडियो: जनता बोली- ऐसा कैसे किया

किन्नौर। आजकल कई युवाओं में सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो पोस्ट करने का क्रेज बुहत ज्यादा बढ़ गया है। कुछ युवा मशहूर होने के लिए अपनी मर्यादाओं तक को भूलते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वाक्य हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल किन्नर कैलाश में देखने को मिला है।

जूते पहन कर शिवलिंग के पास पहुंचा युवक

दरअसल, इंटरनेट पर एक युवक की वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें युवक धार्मिक स्थल किन्नर कैलाश पर नाचता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं युवक पवित्र स्थान पर जूते पहन कर शिवलिंग के पास नाच रहा है।

इंस्टाग्राम की लिए बना रहा था रील

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luv Bhardwaj (@travelwithluv._)

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवक ने जूते पहने हुए हैं। युवक हंसते हुए नाचते-नाचते पवित्र शिवलिंग के पास जाकर माथा टेकता है। फिर वापस वहां से नाचते हुए आता है और बर्फ में कूद कर कैमरा की तरफ पोज देता है। युवक इंस्टग्राम बलॉगर बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर लोगों में काफी रोष है।

किन्नर कैलाश यात्रा पर लगाएं रोक

उल्लेखनीय है कि इस बार किन्नौर के स्थानीय देवताओं ने प्रशासन को आदेश दिया था कि वह किन्नर कैलाश यात्रा ना करने दें। उनका कहना था कि किन्नर कैलाश में आकर लोग ऐसी गतिविधियां करते हैं जो कि देव संस्कृति के अनुरूप नहीं है। इसलिए किन्नर कैलाश की यात्रा पर रोक लगा दें।

पहले भी बना चुका है ऐसी वीडियो

वहीं, अब युवक की वीडियो वायरल होने के बाद अभी तक युवक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि यह युवक श्रीखंड महादेव और केदारनाथ में भी इस तरह की कई रील्स बना चुका है।

दो दिन पहले ही की शेयर

आपको बता दें कि युवक की जो यह वीडियो वायरल हो रही है वो पिछले साल की है। मगर युवक ने हाल ही में दो दिन पहले इसी वीडियो से संबंधित एक अन्य वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके चलते वीडियो वर विवाद मचा हुआ है।

पेज पर वापस जाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments