Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: चिट्ठी ने खोला टैंक में मिले महिला के कंकाल का राज,...

हिमाचल: चिट्ठी ने खोला टैंक में मिले महिला के कंकाल का राज, पति पर लगे थे आरोप

ऊना। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक घर के आंगन से महिला का जला हुआ कंकाल मिलने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामले में महिला के पति को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है। इसी बीच अब मामले की छानबीन में एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, मामले की जांच कर रही पुलिस टीम को मृतका के घर से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट मिलने के बाद अब इस मामले का रूख ही पटल गया है।

पति और बेटे-बहू से पूछताछ

फिलहाल, पुलिस टीम द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है। मृतका के पति और बेटे-बहू से पूछताछ कर बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। पुलिस टीम द्वारा धर्मशाला से आरएफएसएल टीम को भी मौके पर सक्षय एकत्रित करने के लिए बुलाया गया है।

घर से मिला सुसाइड नोट

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घर से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें लिखा गया है कि बीमारी से परेशान होने के कारण वह ऐसा कदम उठा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने सुसाइड नोट को जांच के लिए भेज दिया है।

हर पहलू की हो रही जांच

मामले की पुष्टि करते हुए ऊना पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस टीम मामले के हर पहलू की अच्छे से जांच कर रही है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल, घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट को भी जांच के लिए भेज दिया गया है।

पति के साथ घर पर थी अकेली

बता दें कि जिला ऊना के हरोली उपमंडल के पंजवार क्षेत्र में एक घर के आंगन से मंगलवार देर रात को 55 वर्षीय महिला आशा रानी का जला हुआ कंकाल मिला था। हादसे के वक्त महिला अपने पति अशोक कुमार के साथ घर पर अकेली थी। जबकि, महिला का बेटा और बहू किसी काम के चलते घर से बाहर गए हुए थे।

बेटे को टैंक में मिला था मां का कंकाल

घर लौट कर जब उन्होंने पिता से मां के बारे में पूछा तो वह सही से कोई जवाब नहीं दे पाया। इसके चलते उसे पिता पर शक हुआ और उसने घर के आसपास अपनी मां को ढूंढना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसे घर के आंगन के साथ सिंचाई के लिए बने एक टैंक में जला हुआ कंकाल मिला।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: दो बच्चियों को बचाते ट्रेन की चपेट में आया युवक, गंवा दिया एक पैर

उसने तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचित किया। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला के पति को हिरासत में ले लिया और मामले की आगामी जांच शुरू कर दी।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments