Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: पानी की बाल्टी में गिरा डेढ़ साल का मासूम, अस्पताल ले...

हिमाचल: पानी की बाल्टी में गिरा डेढ़ साल का मासूम, अस्पताल ले गए पर..

ऊना। हिमाचल में आए दिन हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में कई लोगों के साथ साथ बच्चों की भी मौत हो रही है। प्रदेश का ऊना जिला हादसों में सबसे आगे चल रहा है। आज यानी शनिवार सुबह जहां एक 9 साल की बच्ची की स्कूल बस के टायर के नीचे आने से दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अब एक ऐसा ही अन्य मामला सामने आया है। इस मामले में एक डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई है। बच्चे की मौत से उसे उसके माता पिता सदमें में हैं।

पानी की बाल्टी में गिरा डेढ़ साल का बच्चा

मिली जानकारी के अनुसार ऊना जिला में पंजाब सीमा के साथ लगते नंगल के वार्ड नंबर दो में एक डेढ़ वर्षीय बच्चे की पानी की बाल्टी में गिरन से मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा नंगल के वार्ड नंबर दो के तहत पड़ते पुराना गुरुद्वारा क्षेत्र में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसर गया है।

बाथरूम में रखी थी बाल्टी

बताया जा रहा है कि बच्चा घर में खेल रहा था। खेलते खेलते वह बाथरूम में चला गया और वहां पानी से भरी बाल्टी के सहारे खड़ा होकर पानी से खेलने लगा। इसी बीच वह उसमें गिर गया।

यह भी पढ़ें: पालमपुर में फिर चली दराट: स्टांप वेंडर का पूरा परिवार अस्पताल ले जाया गया

काफी देर तक जब बच्चे की आवाज नहीं आई तो परिवार के लोग उसे यहां वहां देखने लगे। जब परिजनों ने बाथरूम में जाकर देखा तो बच्चा पानी से भरी बाल्टी में गिरा मिला।

ऊना के नंगल में हुआ हादसा

परिजन उसे तुरंत ही वहां से निकाल कर सिविल अस्पताल नंगल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ना होने पर परिजन बच्चे को बीबीएमबी अस्पताल ले गए। जहां मौजूद चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल ब्रेकिंग: स्कूल बस से गिरी 9 साल की बच्ची और टायर के नीचे आ गई

इस घटना के बाद बच्चे के माता पिता का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चे के पिता गोल्डी कबाड़ का काम करते हैं।

घटना के बाद माता पिता हुए बेसुध

घटना के बाद मौके पर पहुंचे वार्ड दो के पार्षद एवं नंगल नगर कौंसिल के अध्यक्ष संजय साहनी ने घटना पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अपने छोटे छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान दें। ताकि ऐसी घटना दोबारा ना हो।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments