Wednesday, July 17, 2024
spot_img
HomeहादसाHRTC बस से कार चालक की हुई जोरदार टक्कर, नहीं बच पाई...

HRTC बस से कार चालक की हुई जोरदार टक्कर, नहीं बच पाई जान; पसरा मातम

ऊना: हिमाचल प्रदेश के इकलौते मैदानी जिला ऊना में सड़क हादसों के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहें है। इस कड़ी में एक अन्य मामला रिपोर्ट हुआ है। ऊना जिला में हुए ताज़ा सड़क हादसे में HRTC की बस व एक कार में टक्कर हुई है। जहां बताया जा रहा है कि इस जोरदार टक्कर में कार चालक की मौत हो गई है।

हरिद्वार से चंबा जा रही थी निगम की बस

जानकारी के अनुसार, जिला ऊना के तहत आते उपमंडल अंब में पड़ते धुसाड़ा नामक स्थान पर, बीती वीरवार देर रात को हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की बस व एक कार में जोरदार टक्कर हो गई।

बस के यात्रियों को आई मामूली चोटें

यह टक्कर इतनी भयानक थी कि, कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई और बस में सवार कुछ यात्रीयों को मामूली चोटें आई। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय पेश आया जब परिवहन निगम की बस नंबर HP 73A 5041 जो कि हरिद्वार से चंबा जा रही थी। इसी दौरान ऊना के धुसाड़ा पहुंचते ही एक कार नंबर HP 19F 4399 अचानक आकार सामने से बस के साथ टकरा गई।

41 वर्षीय कार चालक की हुई मौत

टक्कर की जोरदार आवाज से स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जहां कार चालक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस को इस हादसे की सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीजनल अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: अपने ही ट्रैक्टर के नीचे दबा ड्राइवर, चिल्लाता रहा पर कोई ना आया

मामले की पुष्टि करते हुए एस पी ऊना राकेश सिंह ने बताया कि निगम की बस व कार में जोरदार टक्कर होने से कार चालक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान विनोद कुमार पुत्र बंशी लाल उम्र 41 वर्ष के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: कटी अंगुली लेकर घूमता रहा बुजुर्ग, पर्ची ही नहीं बनाई इलाज क्या करते

मृतक विनोद टकारला का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि बस चालक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments