Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeअव्यवस्थाहिमाचल: पुलिस की धक्केशाही से परेशान था! खुद पर उड़ेल लिया पेट्रोल

हिमाचल: पुलिस की धक्केशाही से परेशान था! खुद पर उड़ेल लिया पेट्रोल

ऊना: हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र में पुलिस की कार्यशैली की चर्चाएं समूचे प्रदेश में इन दिनों छाई हुई हैं। बात बीते सप्ताह एक पुलिस अधिकारी द्वारा 3000 रुपए रिश्वत लेने की हो या पुलिसकर्मी की बाइक चोरी होने का मामला हो, हरोली में जनता को स्थिति सामान्य नहीं लग रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराब पीकर खुद के सीने में घुसा लिया चाक़ू, महीने भर पहले पिता बना था

वहीं, अब ताजा खबर ये है कि उपमुख्यमंत्री के हल्के में जनता पुलिस से किस तरह खुद को प्रताड़ित महसूस करने लगी है। दरअसल, आज हरोली में ही एक युवक द्वारा आत्मदाह करने का प्रयास किया गया। युवक ने अपनी व्यथा बताते हुए पुलिस पर धक्केशाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस के व्यवहार से तंग आकर ही उसने आत्मदाह करने का प्रयास किया।

अपनी स्कूटी पर साथ ले आया था पेट्रोल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिला ऊना स्थित स्थानीय बचत भवन के पास सबसे अधिक व्यस्त चौक के पास एक युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। उक्त शख्स स्कूटी पर आया और चौक पर अपनी स्कूटी खड़ी कर अपने साथ लाई पेट्रोल भरी बोतल से खुद पर पेट्रोल छिड़क दिया।

यह भी पढ़ें: नशे में चूर हिमाचल की तीन लड़कियों का वीडियो वायरल: कौन जिम्मेदार ?

जैसे ही वह स्वयं को आग लगाने लगा तो ट्रैफिक कर्मी और एक दुकानदार ने उसे पकड़ लिया और उस पर पानी फेंक उसे जलने से बचा लिया। इसके बाद आत्मदाह करने वाले शख्स को सिटी पुलिस चौकी ले जाया गया।

राजीव ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

उक्त शख्स की पहचान राजीव कौशल के रूप में की गई है। राजीव हरोली उपमंडल के टाहलीवाल का रहने वाला है। पूछताछ में यह बात सामने आई कि, एक लड़ाई-झगड़े के मामले में पुलिस द्वारा उससे व उसके परिवार के साथ धक्केशाही की जा रही है। राजीव ने बताया कि पुलिस की इस प्रताड़ना से तंग आकार उसने आत्मदाह का प्रयास किया।

सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई पूरी घटना

उधर, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी ऊना राकेश सिंह ने बताया कि, बचत भवन के पास चौक पर एक व्यक्ति द्वारा आत्मदाह करने का प्रयास करने की घटना सामने आई है। आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में यह पूरी घटना कैद हो गई है। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुट गई है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments