Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: 15 वर्षीय किशोरी, 27 वर्षीय युवक ने दी जान, परिजनों को...

हिमाचल: 15 वर्षीय किशोरी, 27 वर्षीय युवक ने दी जान, परिजनों को छोड़…

Suicide: ऊना/नाहन। हिमाचल की युवा पीढ़ी छोटी छोटी परेशानियों से हार मान रही है और अपनी जान दे रही है। ऐसे ही दो मामले हिमाचल के दो जिला से सामने आए हैं। ऊना जिला में एक 15 साल की किशोरी ने कमरे में दुपट्टे का फंदा लगा लिया। तो सिरमौर जिला में एक 27 वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

ऊना के बंगाणा में किशोरी ने लगया फंदा

ऊना जिला के पुलिस थाना बंगाणा के तहत अनोखा टांडा में एक 15 साल की किशोरी ने अपनी जान दे दी है। मृतक किशोरी की पहचान 15 वर्षीय राधिका पुत्री रंजीत सिंह निवासी अनोखा टांडा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर को राधिका ने अपने घर की छत पर बने कमरे में दुपट्टे का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी।

कमरे में दुपट्टे से लटकी मिली किशोरी

काफी देर तक नीचे नहीं आने पर जब परिजन कमरे में पहुंचे तो बेटी को फंदे पर लटके देख कर उनकी चीखें निकल गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी ऊना अजय ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही परिजनों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

पांवटा साहिब में 27 वर्षीय युवक ने लगाया फंदा

वहीं दूसरा मामला सिरमौर जिला के पांवटा साहिब से सामने आया है। यहां माजरा क्षेत्र में एक युवक ने जंगल में पेड़ से फंदा लगा लिया। मृतक युवक की पहचान 27 वर्षीय शिवम पुत्र पवन कुमार वीपीओ माजरा के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: मां नयना देवी के दर्शन को पहुंची महिला को बस ने कुचला, मौके पर स्वर्ग सिधारी

पुलिस को दिए बयान में शिवम के पिता ने बताया कि शिवम सुबह करीब 11 बजे घर से किसी को कुछ भी बताए बिना ही निकल गया था।

जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक

युवक का शव जंगल में पेड़ से फंदे पर झूलता मिला है। घटना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर एक काले रंग की बाइक और लाल रंग का हेल्मेट भी बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार की टक्कर से कई फीट हवा में उछला 24 वर्षीय युवक, गई जान

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments