Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल का एक और शराबी शिक्षक: टल्ली होकर पहुंचा स्कूल और फिर..

हिमाचल का एक और शराबी शिक्षक: टल्ली होकर पहुंचा स्कूल और फिर..

कांगड़ा। स्कूल को विद्या का मंदिर माना जाता है। ऐसे में कई बार स्कूल जैसी पवित्र जगह बेहद शर्मनाक मामले सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा से सामने आया है। यहां ज्वाली के एक सरकारी स्कूल में प्रवक्ता नशे की हालत में पहुंच गया।

नशे की हालत में स्कूल पहुंचा प्रवक्ता

नशे की हालत में होने के कारण प्रवक्ता ने स्कूल में कोई भी कक्षा नहीं ली। स्कूल प्रबंधन कमेटी ने संबंधित प्रवक्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

नहीं लिया कोई भी पीरियड

बता दें कि मामला जिला कांगड़ा के ज्वाली उपमंडल के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गुगलाड़ा का है। यहां बुधवार को एक प्रवक्ता शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : घर से करती थी नशा सप्लाई, चरस समेत महिला हई अरेस्ट

वह इतना नशे में था कि उसने स्कूल में किसी कक्षा को कोई पीरियड भी नहीं लिया। जिससे विद्यार्थियों का काफी समय बर्बाद हुआ है।

हमेशा नशे की हालत में आता है स्कूल

स्कूल प्रबंधन कमेटी ने प्रवक्ता की शिकायत मुख्यमंत्री संकल्प सेवा 1100 पर दर्ज करवाते हुए प्रवक्ता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। स्कूल प्रबंधन समिति ने बताया कि उक्त प्रवक्ता अक्सर नशे में चूर होकर स्कूल पहुंचता है।

यह भी पढ़ें : भंडारा खाने गया था- मार लिया चिट्टा, 27 साल की उम्र में निधन

उन्होंने पहले भी कई बार उसे स्कूल में नशे की हालत में पकड़ा है। मगर हर बार मांगने पर उसे छोड़ दिया जाता है। उन्होंने कहा कि कई बार समझाने के बावजूद भी वह बाज नहीं आ रहा है।

प्रवक्ता को किया जाए सस्पेंड

कमेटी ने कहा कि प्रवक्ता के ऐसे नशे की हालत में स्कूल आने के कारण विद्यार्थियों पर बुरा असर पड़ रहा है। इतना ही नहीं बच्चों के अभिभावक बच्चों को स्कूल से निकालने के लिए मजबूर हो गए हैं। कमेटी ने उक्त प्रवक्ता को सस्पेंड करने की मांग की है।

विद्यार्थियों का समय हुआ बर्बाद

वहीं, स्कूल की कार्यवाहक प्रधानाचार्य मीना कुमारी ने कहा कि प्रवक्ता इतना नशे में धुत्त था कि उसने स्कूल में कोई कक्षा भी नहीं ली, जिससे विद्यार्थियों का समय बर्बाद हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रवक्ता के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments