Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: 18 दिन बाद थी शादी, घर आ रही होने वाली दुल्हन...

हिमाचल: 18 दिन बाद थी शादी, घर आ रही होने वाली दुल्हन को गाड़ी ने मारी टक्कर

Road Accident: सोलन। हिमाचल में आए दिन हो रहे सड़क हादसेां में कई घरों की खुशियों को ग्रहण लग रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ है हिमाचल के सोलन जिला में। यहां अपनी शादी के लिए घर आ रही एक युवती सड़क हादसे का शिकार हो गई। जिस घर में 18 दिन बाद शादी की खुशियां मनाई जानी थीं, वहां पर आज गहरा सन्नाटा पसर गया है। युवती सड़क हादसे में घायल हो गई है और आईजीएमसी शिमला में उपचाराधीन है।

आईजीएमसी में युवती का चल रहा इलाज

मिली जानकारी के अनुसार सोलन के रबोन बायपास पर कार के एक शोरूम में काम करने वाली लड़की की 18 अप्रैल को शादी थी। अपनी शादी के चलते लड़की घर आ रही थी। इसी बीच चंडीगढ़ से आ रही एक पिकअप ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चालक युवती को सड़क पर घायल अवस्था में छोड़ कर पिकअप सहित मौके से फरार हो गया।

युवती को टक्कर मार चालक फरार

स्थानीय लोगों ने युवती को अस्पताल पहुंचाया और परिजनों को सूचना दी। अस्पताल में युवती को प्राथमिक इलाज के बाद आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया। अब युवती आईजीएमसी शिमला में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। वहीं दूसरी तरफ युवती को टक्कर मार कर फरार हुए पिकअप चालक को युवती के परिजनांे ने आज सुबह पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया चालक

परिजनों का आरोप है कि पिकअप चालक टक्कर मारने के बाद मनीमाजरा की तरफ भाग गया था। यही नहीं उसने बचने के लिए गाड़ी में भी कई तरह के बदलाव कर दिए। लेकिन आज सुबह जब वह शिमला की तरफ जा रहा था, तभी रबोन के पास लोगों ने गाड़ी को पहचान लिया और चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवती के परिजनांे ने आरोपी चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की गई जान-दूसरा घायल

18 अप्रैल को थी युवती की शादी

घायल युवती के मामा महिंद्र ने बताया कि उसकी भांजी की 18 तारीख को शादी थी, जिसकी तैयारियां घर में चल रही थी। वह नौकरी छोड़ कर वापिस घर आ रही थी, ताकि शादी का सामान खरीदा जा सके, लेकिन इस बीच पिकअप चालक ने उसे टक्कर मार दी। अब उसका ईलाज आईजीएमसी में चल रहा है।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments