Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: निजी होटल में देह व्यापार के बाद खोल दिया कैसीनों, सट्टेबाजी...

हिमाचल: निजी होटल में देह व्यापार के बाद खोल दिया कैसीनों, सट्टेबाजी करते कई धरे

सोलन। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन की पुलिस ने चक्की मोड़ पर स्थित होटल रॉयल सूट्स में पुलिस ने दूसरी बारी दबिश दी है। ताजा मामले में सोलन पुलिस ने होटल में जुआ खेलते हुए चार लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने इस होटल में बड़े देह व्यापार का पर्दाफाश किया था।

होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

पुलिस ने चारों आरोपियों समेत होटल मालिक अरविंद जेटली निवासी वसंत विहार कालका के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने कुछ महीने पहले इसी होटल में देह व्यापार का भी भंडाफोड़ किया था और जुआ खेल का एक बड़ा नेटवर्क भी पकड़ा था। होटल प्रबंधक की ओर से बिना रजिस्टर पर एंट्री किए कई कमरे किराए पर दिए गए थे।

होटल की छत पर खेल रहे थे जुआ

पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस टीम को लगातार होटल में चल रही असमाजिक गतिविधियों की जानकारी मिल रही थी। इसी कड़ी में पुलिस ने रॉयल सूट्स होटल में दबिश दी।

इस दौरान पुलिस ने देखा कि होटल के टैरिस पर चार व्यक्ति तीन टेबलों पर ताश के पत्ते और कैसीनों टोकन के माध्यम से करंसी नोटों पर दाव लगाकर सट्टेबाजी कर रहे थे।

4 लाख रुपया किया जब्त

इसके बाद पुलिस ने मौके पर चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया और चार लाख रुपए से ज्यादा की राशि को जब्त कर लिया। पुलिस ने मौके पर से 34,800 रुपए की नकदी, 1458 कैसीनों टोकन, 1,05,000 रुपए और 2,00,000 रुपए के एक्सिस बैंक के दो चेक अपने कब्जे में लिए हैं।

मामले में पुलिस ने वेद प्रकाश (58) निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कालका, सुशील रावत (44) निवासी भीमा देवी कॉलोनी पिंजौर, सचिन कुमार निवासी टिब्बी मोहल्ला कालका और अनूप सिंह निवासी पटियाला, पंजाब को गिरफ्तार किया है।

होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक सोलन गौरव सिंह ने बताया कि जिले में संचालित सभी निजी होटलों पर पुलिस द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है। किसी भी अवैध गतिविधियों में संलिप्तता होने पर होटल मालिक के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मंगेतर करता था परेशान, मां-बाप को अकेला छोड़ गई 24 साल की बेटी

उन्होंने बताया कि होटल में जुआ खेलते हुए पकड़े गए चारों आरोपियों और होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है। किसी भी हालत में दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा।

हमारे वाट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments