Wednesday, July 24, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: सड़क पार कर रही महिला को बाइक सवार ने उड़ाया, नहीं...

हिमाचल: सड़क पार कर रही महिला को बाइक सवार ने उड़ाया, नहीं बची जान

नाहन। हिमाचल में सड़क हादसे बढ़ रहे हैं। ज्यादातर हादसे दो पहिया वाहन चालकों की तेज रफ्तारी और लापरवाही से हो रहे हैं। ऐसे ही एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। इस महिला को एक बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मामला हिमाचल के सिरमौर जिला के पांवटा साहिब से सामने आया है।

सड़क पार कर रही महिला को बाइक सवार ने मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के रामपुरघाट क्षेत्र में एक महिला को बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गई। हादसे के समय महिला सड़क पार कर रही थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बाइक की टक्कर से महिला की मौत

हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान 50 वर्षीय किरण देवी पत्नी संतोष दुबे निवासी लखीमपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। यह महिला अपने पति के साथ पांवटा साहिब के रामपुरघाट में स्थित एक निजी कंपनी में काम करती थी।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: चिट्ठी ने खोला टैंक में मिले महिला के कंकाल का राज, पति पर लगे थे आरोप

महिला जब अपने किराये के कमरे से रामपुरघाट में स्थित कंपनी में काम पर जा रही थी, इसी दौरान सड़क पार करते हुए एक तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गई।

अस्पताल पहुंचने से पहले गई जान

बाइक की चपेट में आने से महिला सड़क पर गिर पड़ी और गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले जाया गया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब की डीएसपी अदिति सिंह ने कहा कि मृतक महिला का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामला दर्ज कर पुलिस टीम तफ्तीश में जुट गई है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments