Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: पीट-पीट कर युवक की ले ली जान, सबूत मिटाने के लिए...

हिमाचल: पीट-पीट कर युवक की ले ली जान, सबूत मिटाने के लिए कर दिया…

Shimla Murder: शिमला। हिमाचल में आए दिन हत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल की राजधानी शिमला से सामने आया है। यहां एक 38 साल के युवक की पीट पीट कर हत्या कर उसका शव जलाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया गया है। घटना के 11 दिन बाद मृतक की मां ने पुलिस के समक्ष बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

शिमला के बालूगंज थाना क्षेत्र में युवक की हत्या

शिमला के बालूगंज थाना को सौंपी शिकायत में शिमला से सटे सुन्नी की बझोल निवासी तारा देवी ने बताया कि उसका बेटा 38 वर्षीय टीकमचंद पिछले आठ साल से पनेश के साथ लगते गांव खरयाड़ में सेवानंद के घर में रह कर काम करता था। 22 मार्च को सेवानंद की पत्नी प्रभा ने उन्हंे फोन कर बताया कि उनका बेटा टीकमचंद गिर गया है और उसकी मौत हो गई है। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने उनके बेटे के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया है।

चोरी के शक में युवक की पीट पीट कर हत्या

तारा देवी के अनुसार उसे बाद में स्थानीय लोगों से पता चला कि 21 मार्च को उसका बेटा शीतला माता मंदिर गया था। जहां गांव के लोगों ने चोरी के शक में उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं सबूत मिटाने के लिए उसके बेटे के शव को जला दिया गया।

सबूत मिटाने के लिए जला दिया शव

वहीं मृतक की मां की शिकायत पर बालूगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए बालूगंज थाने के एसएचओ रामस्वरूप ने बताया कि घणाहट्टी के नजदीक शिल्डु गांव में 22 मार्च को यह घटना हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 15 वर्षीय किशोरी, 27 वर्षीय युवक ने दी जान, परिजनों को छोड़…

गांव के लोगों पर मारपीट का आरोप है। साथ ही शव को भी जलाया गया है। पुलिस की टीम मंगलवार को मौके के लिए रवाना हुई है और घटनास्थल पर जाकर जांच कर रही है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

एसपी शिमला संजीव गांधी ने मंगलवार को बताया कि इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 302, 201 व 202 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। सभी पहलुओं की गहन जांच की जा रही है।

https://www.facebook.com/news4himalayans

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments