Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeखेलहिमाचल: गांव की बेटी बनी ड्रीम-11 पर लखपति, इतना पैसा जीता

हिमाचल: गांव की बेटी बनी ड्रीम-11 पर लखपति, इतना पैसा जीता

 

शिमला। ड्रीम-11 पर अपनी टीम बनाकर देश भर के कई लोग लाखों करोड़ों रुपए जीत चुके हैं। हिमाचल में भी कई युवा ड्रीम-11 पर टीम बनाकर लखपति और करोड़पति बन चुके हैं। इन युवाओं की रातों रात किस्मत चमकी और इस गेम से करोड़पति बनकर अपने सपनों को पूरा किया है। ऐसी ही किस्मत अब एक युवती की भी चमकी है। पहाड़ की यह युवती हालांकि करोड़पति तो नहीं बनी, लेकिन लखपति जरूर बन गई है।

शिमला के रामपुर की नितिका ने जीते एक लाख

मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल के शिमला जिला के रामपुर बुशहर के एक छोटे से गांव की बेटी ने ड्रीम-11 पर एक लाख रुपए जीते हैं। यह युवती भी ड्रीम-11 की वजह से रातों रात ही लखपति बन गई है। हालांकि यह रकम ज्यादा नहीं है, लेकिन पहाड़ी राज्य के एक छोटे से गांव की बेटी के लिए एक लाख रुपए जीतना किसी सपने से कम नहीं है।

रातों रात बनी लखपति

बता दें कि रामपुर उपमंडल के दूर-दराज क्षेत्र के एक छोटे से गांव कपनी की नितिका डोगरा ने भी ड्रीम-11 से एक लाख रुपये जीते हैं। एक लाख जीतने से नितिका डोगरा काफी खुश है। यही नहीं उसके परिवार में भी खुशी का माहौल है। नितिका डोगरा ने ड्रीम-11 पर अपनी टीम बनाई थी और वह एक लाख रुपए जीत गई।

प्रदेश के कई युवा बन चुके हैं करोड़पति

बता दें कि ड्रीम-11 ऐप से हिमाचल सहित पूरे देश के सैंकड़ों युवा अब तक लाखों और करोड़ों रुपए जीत चुके हैं। पिछले कुछ सालों में फैंटेसी लीग के बाजार में आने से कई लोगों की किस्मत रातों रात चमकी है और कई युवाओं ने ड्रीम-11 के जरिए खूब पैसा भी कमाया है। ऐसे ही अब हिमाचल के छोटे से गांव की नितिका डोगरा भी इस ऐप से एक लाख रुपए कमा कर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

हम यानी न्यूज 4 हिमाचल की टीम इस खेल को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं। इस खेल में हर कोई जीत भी नहीं सकता है। इस खेल में आपके पैसे डूब भी सकते हैं। इसलिए अगर कोई ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाकर खेलता है तो यह उसके लिए जोखिम भरा भी हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments