Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, शराब पड़ी...

हिमाचल: दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, शराब पड़ी जान पर भारी

रोहड़ू (शिमला)। हिमाचल की राजधानी शिमला से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तीन दोस्तों ने पहले एक साथ बैठ कर शराब पी और उसके बाद दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने शव को जंगल में पत्थरों के बीच में छिपा दिया। हत्या का मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है।

शिमला के निहारी में व्यक्ति की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार शिमला जिला के तहत आते पुलिस थाना कोटखाई के निहारी में एक नेपाली मूल के व्यक्ति की उसके अपने ही दो दोस्तों ने बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक शख्स दो दिन से लापता था।

यह भी पढ़ें: 69 वर्षीय बुजुर्ग को लड़की से वीडियो कॉल पड़ी महंगी, गंवाए 6.5 लाख

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं आइपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दो दोस्तों ने ही मौत के घाट उतार दिया तीसरा दोस्त

पुलिस को दिए बयान में कोटखाई के जलटार निवासी संदीप सावंत ने बताया कि उसके पास बगीचे में दो नेपाली परिवार रहते हैं। इसमें एक लोकेश अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ और देव अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहते हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के स्कूल टीचर पर लगा पॉक्सो एक्ट: 14 वर्षीय छात्रा के साथ किया..

पहली मई की रात से लोकेश अपने घर नहीं आया था। लोकेश की पत्नी ने 2 मई को संदीप सावंत को इस बारे में बताया और फिर लोकेश की तलाश की गई।

तीनों ने पहले एक साथ बैठ पी थी शराब

जब लोकेश कहीं नहीं मिला तो पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि लोकेश पहली मई को अपने दोस्त गंगाराम, चुन्नू, ओपेंद्र और देव के साथ निहारी में शराब पी रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पावर प्रोजेक्ट में टूटी चट्टान, तीन मजदूर नीचे आए- दो गंभीर

शराब पीने के बाद गंगाराम और चुन्नू अपने घर चले गए। लेकिन देउल बुधा उर्फ देव और ओपेंद्र ने जंगल में लोकेश की हत्या कर दी।

हत्या कर शव जंगल में पत्थरों में छिपाया

दोनों आरोपियों ने हत्या के बाद लोकेश का शव जंगल में पत्थरों में छिपा दिया। पुलिस ने बीती रात को कोटखाई बाजर से देउल बुधा उर्फ देव को गिरफ्तार कर लिया। देव ने पुलिस को बताया कि लोकेश की हत्या में ओपेंद्र भी शामिल था। पुलिस ने लोकेश के शव को जंगल से बरामद कर आईजीएमसी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फरार ओपेंद्र की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 53 साल के शख्स की नहीं हुई थी शादी, हीटर पर गिरा पड़ा मिला

डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

पेज पर वापस जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments