Wednesday, July 17, 2024
spot_img
Homeअपराधहिमाचल: पुलिस देख युवकों के छूटे पसीने, मिला इतना नशा कि उड़...

हिमाचल: पुलिस देख युवकों के छूटे पसीने, मिला इतना नशा कि उड़ गए होश

रामपुर बुशहर (शिमला)। हिमाचल में नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है। प्रदेश में चुनावी माहौल के बीच तो नशे का कारोबार और भी बढ़ रहा है। इसी तरह का एक मामला हिमाचल की राजधानी शिमला से सामने आया है। यहां दो युवकों के पास से चिट्टे की बड़ी खेप मिली है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मामला राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर से सामन ेआया है।

कुमारसैन में 41.47 ग्राम चिट्टे के साथ दो धरे

मिली जानकारी के अनुसार कुमारसैन पुलिस थाना के तहत सैंज में बीती रात को पुलिस ने दो युवकों को 41ण्47 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि दोनों युवक चिट्टे की इस बड़ी खेप को कहां से लाए थे और आगे इसे कहां ले जा रहे थे।

पुलिस को गश्त के दौरान मिली सफलता

पुलिस के अनुसार सोमवार रात को पुलिस की टीम नेशनल हाइवे पांच पर गश्त कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने सैंज के पास एक कार को चेकिंग के लिए रोका। पुलिस को देख कर कार में सवार दोनों युवक घबरा गए।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सिक्कों से भरी मिली थी 82 बोरियां, गिनने में ही लग गए सात दिन

युवकों के चेहरे से उड़े हावभाव से पुलिस ने शक के आधार पर युवकों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान युवकों के पास से पुलिस को 41.47 ग्राम चिट्टा मिला।

पुलिस कर रही मामले की जांच

आरोपियों की पहचान संजीव कुमार निवासी गोसाक्वारी तहसील चिड़गांव जिला शिमला और संदीप कुमार गांव रोहल, तहसील चिड़गांव जिला शिमला के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना कुमारसैन में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल: खाई में गिरा टिप्पर, महिला समेत 3 लोग स्वर्ग सिधारे, मासूम घायल

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दो युवकों से 41.47 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। दोनों के खिलाफ पुलिस थाना कुमारसैन में केस दर्ज किया गया है। नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों को पुलिस किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी।

पेज पर जाने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments