Thursday, July 18, 2024
spot_img
Homeहादसाहिमाचल: 37 वर्षीय शख्स को आउटसोर्स पर मिली थी नौकरी, गाड़ी पलटी-चली...

हिमाचल: 37 वर्षीय शख्स को आउटसोर्स पर मिली थी नौकरी, गाड़ी पलटी-चली गई जान

विद्युत बोर्ड जगातखाना से ट्रांसफार्मर लेकर बोर्ड के कर्मचारी और मजदूर रविवार को कुश्वा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी बीच सड़क पर पलट गई।

रामपुर बुशहर (शिमला)। हिमाचल में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, इन सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो रही है। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा हिमाचल की राजधानी शिमला के रामपुर बुशहर में हुआ है।

यहां एक बोलेरो कैंपर के सड़क पर पलट जाने से एक आउटसोर्स कर्मचारी की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में सात अन्य लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा पुलिस थाना ब्रौ के तहत बड़ारी जीरो प्वाइंट पर आज यानी रविवाद दोपहर को हुआ है।

विद्युत बोर्ड में आउटसोर्स के रूप में तैनात था व्यक्ति

मिली जानकारी के अनुसार विद्युत बोर्ड जगातखाना से ट्रांसफार्मर लेकर बोर्ड के कर्मचारी और मजदूर रविवार को कुश्वा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जब इनकी गाड़ी काजू खड्ड के समीप जीरो प्वाइंट बडारी के पास पहुंची तो अचानक से चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित गाड़ी बीच सड़क पर पलट गई।

गाड़ी के पलटते ही इसमें सवार विद्युत बोर्ड का आउटसोर्स कर्मी बोलेरो से छिटक कर सड़क से नीचे जा गिरा। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सात लोगों को आई चोटें

हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान मनी राम (37) पुत्र राम लाल निवासी गांव थोआ, डाकघर खरगा, तहसील निरमंड, जिला कुल्लू के तौर पर हुई है। मृतक विद्युत बोर्ड में आउटसोर्स पर तैनात था। वहीं गाड़ी के पलटने से चालक सहित सात अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को उपचार के लिए महात्मा गांधी खनेरी अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार किया गया।

पुलिस कर रही हादसे के कारणों की जांच

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस हादसे के कारणों की छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी ब्रौ गोपाल चौहान ने बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए खनेरी अस्पताल पहुंचाया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments